बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म इन दिनों खूब चर्चा में है. आज ही फिल्म का पहला गाना जवानी भी रिलीज हुआ. टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पहले सॉन्ग जवानी के लॉन्च के मौके पर अनन्या पांडे ने स्टूडेंट्स की जिदंगी को लेकर कई तरह की बातें रखीं. उन्होंने फिल्म में काल्पनिक स्कूल और मैजिकल लाइफ को दर्शाया गया है. जिसे लेकर अनन्या पांडे ने कहा कि जिस तरह की स्कूल यूनीफॉर्म करण जौहर ने अपनी फिल्म में पहनाई है वह वास्तव में मुझे भी हैरान करती हैं.

अनन्या पांडे ने सॉन्ग लॉन्च के मौके पर कहा कि लोग मुझे कहते हैं कि इस तरह की स्कूल यूनीफॉर्म हमारे स्कूल में तो नहीं है. इस बारे में मैं भी कहना चाहूंगी कि मेरे भी स्कूल में ऐसी ड्रेस नहीं हुआ करती थी. इसके आगे कहती हैं कि यह फिल्म जीवन से दो कदम आगे को दर्शाती है जो कि बेहद जादुई है. इस मौके पर अनन्या पांडे ने स्कूल के बच्चों के व्यवहार से जुड़े सवालों के जवाब भी दिए. इस फिल्म के जरिए स्कूल और स्टूडेंट्स की लाइफ को लेकर एक बार फिर बातचीत होना शुरू हो गई है.

अनन्या पांडे ने कहा कि जब हम स्कूल में होते हैं तो हम पर कई तरह का दबाव होता है. ऐसे में जब हम फिल्म देखना चाहते है तो दोबारा इसी दबाव को स्क्रीन पर भी नहीं देखना चाहेंगे. इस फिल्म के जरिए हम बच्चों को रोल मॉडल नहीं बल्कि मनोरंजन देना चाहते हैं.

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में जिस तरह का कल्चर और ड्रेसिंग सेंस आदि दिखाया गया है, उसकी सोशल मीडिया पर आलोचन भी हो रही है. जिसे लेकर फिल्ममेकर्स का कहना है कि ये सिर्फ एक कल्पना व जादू की भांति है.

गौरतलब है कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं.

https://www.instagram.com/p/BwMhpRVgJn8/SOTY 2 Song Yeh Jawaani Hai Deewani Celebrity Reaction: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के गाने ये जवानी है दीवानी में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया के डांस ने जीता सितारों का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App