बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. वरूण धवन और श्रद्घा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का नया गाना लीगल वेपन 2.0 रिलीज हो चुका है. गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. नंबर 1 पर ट्रेंड होने लगा. दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ साथ लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं, लेकिन ये गाना सोशल मीडिया पर उसी कायदे के साथ ट्रोल भी किया जा रहा है और इसके पीछे की वजह है इसका रीमेक होना. जी हां, ये गाना जैस्मीन सैंडलस और गैरी संधू के गाने लीगल वेपन का रीमेक है.

ये गाना आज से 3 साल पहले साल 2017 में रिलीज किया गया था. इस गाने के सभी बोल पंजाबी में हैं, लेकिन इसका जो रीमेक बनाया गया है स्ट्रीट डांसर 3डी का गाना लीगल वेपन 2.0 में आधे बाले हिंदी में लिखें और गाये गाए हैं, जिसको लेकर इस गाने को पसंद करने वाले फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं. साथ ही वो लोग भी काफी नाराज लग रहे हैं जिनको आज कल गानों का रीमेक होना पसंद नहीं आ रहा है. गाना नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है, लेकिन इस गाने के वीडियो पर जो कमेंट्स आ रहे हैं वो कुछ इस तरह है कि पहले ट्रोलर ने लिखा है वो लोग लाइक करें जो पुराने गानों के रीमेक से परेशान है, जिस पर करीबन 3 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

इसके अलावा दूसरे ट्रोलर का कहना है कि टिक-टॉक स्टार्स डिप्रेशन में आ चुके हैं कि कैसे ये लोग उनकी कॉपी कर लेते हैं. इस कमेंट पर भी 3 हजार के आस-पास लाइक आ चुके हैं. इसके साथ ही तीसरे ट्रोलर ने टी-सीरीज के नाम पर जोक मारते हुए कहा कि एक के बाद एक सारे गाने बरबाद कर दूंगा. इसके अलावा कुछ ट्रोलर्स ने कमेंट्स में गाली का इंस्तेमाल तक कर डाला है जो हम यहां लिख नहीं सकते. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी गाने के रीमेक को लेकर इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

नई फिल्मों के साथ अब तक कई पूराने गानों का रीमेक आ चुका है, जिनमें से कुछ बेहद शानदार बने हैं और कुछ ऐसे बने जो शायद आप एक बार सुनने के बाद सुनना पसंद नहीं करेंगे. वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि इन रीमेक सॉन्ग्स में ज्यादा तर आइटम सॉन्ग रहे जो पसंद किए गए और ये बात आप माने या न माने जिनके ये असल सॉन्ग होते हैं उनको इनके रीमेक बनाने के बदले में काफी पैसा मिलता है और रीमेक होने के बाद ये गाना आपको पसंद आए या नहीं इससे उनको कोई मतलब नहीं होता.

ओरिजिनल सॉन्ग लीगल वेपन (सिंगर- जैस्मीन सैंडलस और गैरी संधू)

रीमेक सॉन्ग लीगल वेपन 2.0 (फिल्मा- स्ट्रीट डांसर 3डी)

वो कुछ गाने जो असल से रीमेक होने के बाद पसंद किए गए और नहीं किए गए.

  1. ओ साकी साकी– गाना ओ साकी साकी ऑरिजनल सॉन्‍ग संजय दत्‍त और कोइना मित्रा पर फिल्‍माया गया था. इस गाने का रीमेक जो फिल्म बाटला हाउस में नोरा फतेही के आइटम सॉन्ग के रूप में फिल्माया गया है. इस गाने को काफी पसंद किया गया. म्‍यूजिक लवर्स से मिक्‍स रिव्‍यूज मिले थे, लेकिन कई लोग लेटेस्‍ट ट्यून से ज्‍यादा इम्‍प्रेस नजर नहीं आए. 
  2. मुकाबला– मुकाबला सॉन्ग ओरिजिनल वर्जन में प्रभु देवा के साथ नगमा डांस करती हुईं नजर आईं थीं. स्ट्रीट डांसर 3डी के सॉन्ग के साथ ही लोग इस फिल्म के गाने को भी यूट्यूब पर देख रहे हैं और ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन दर्शकों का ये मानना है कि ओरिजिनल वर्जन का मुकाबला करने की ताकत इस रीमेक में नहीं है.
  3. वखरा सॉन्ग– वखरा सॉन्ग को बादशाह और नव इंद्र ने साल 2015 में गाया था, जिसके बाद इसका रीमेक कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जज मेंटल है क्या में नजर आया. गाने को पसंद किया गया, लेकिन कई दर्शकों को कहना था कि पंजाबी बोल के सामने गाने के हिंदी बोल फिके पड़ गए.
  4. मुंगडा ओ मुंगडा– ये गाना साल 1971 में आई राज सिप्पी की फिल्म इनकार का है, जिसको उस जमाने में हेलेन पर फिल्माया गाया था, जिसके बाद इसका रीमेक साल 2018 में आई अजय देवगन और अनिल कपूर की फिल्म टोटल धमाल में सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया, जिसको कुछ खास पसंद नहीं किया गया.
  5. घूंगरू सॉन्ग– फिल्म वॉर का घूंगरू सॉन्ग काफी पसंद किया गया. ये गाना साल 1987 में आई फिल्म परम धरम का रीमेक है. इस गाने को सलमा अघा ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. गाने के बोल हैं घूंगरू टूट गए है, लेकिन इसके रीमेक में इसके बोलो को काफी बदल कर पेश किया गया, लेकिन फिर भी कई फैंस को ये गाना नागवार ही गुजरा.

Varun Dhawan Shraddha Kapoor Glamorous Look Photo: स्ट्रीट डांसर 3डी के गाने लीगल वेपन 2.0 के लॉन्च पर ग्लैमरस अंदाज में नजर आए वरुण धवन और श्रद्धा कपूर, देखें शानदार फोटोज

Good Newwz Box Office Collection Day 8: फिल्म गुड न्यूज की शानदार कमाई बरकरार, 8 दिन में 136 करोड़ का आंकड़ा पूरा

Amrapali Dubey Hot Dance Video Photo: आम्रपाली दुबे का गाना राते दिया बुता के पिया सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, देखें हॉट वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर