बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Movie) का फिल्ममेकर्स ने ऑफिशियल लोगो रिलीज कर दिया है. टी सीरीज के ऑफिशियल हैंडल से फिल्म का लोगो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है कि स्ट्रीट टू स्ट्रीट डांसर कल से शुरू होने जा रहा है. बता दें ये फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

स्ट्रीट डांसर फिल्म में रियल स्ट्रीट डांसर्स की कहानी को दर्शाया गया है. हाल में ही एक्टर वरुण धवन ने बताया कि इस फिल्म में स्टार्स के अलावा रियल स्ट्रीट के डांसर सभी को देखने को मिलते थे. अभी तक उन लोगों ने ऐसे डांसर को जाना है अब पूरी दुनिया इन डांसर की काबिलियत देख पाएगी. फिल्ममेकर्स ने हाल में ही बताया कि ये स्ट्रीट डांसर कुछ ऐसे ही जिनके पास रहने को घर नहीं है और उनकी आर्थिक हालात काफी तंग है. हालांकि इन डांसर में काफी टेलेंट है.

रैमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने ऐसे डांसर के साथ काम किया जो कि काफी होनहार लेकिन सभी सुविधाओं से वंचित थे. इस बात को ध्यान में रखते हुए वरुण धवन ने एक सपोर्ट ग्रुप की शुरुआत की है. इस ग्रूप के जरिए स्ट्रीट यानी गली मोहल्लो के डांसर्स की मदद की जाएगी.

बता दें ये फिल्म एबीसीडी सीरीज की अगली फिल्म है जिसे भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभुदेवा, धर्मेश, सलमान यूसुफ खान, अपारशक्ति खुराना समेत कई स्ट्रीट डांसर देखने को मिलेंगे. ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी. इससे पहले एबीसीडी 2 में भी वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिली थी.

Yeh Hai Mohabbatein 20 September 2019 Full Episode Written Update: क्या झूठे मर्डर केस के इल्जाम में फंसे युग को बचा पाएगा भल्ला परिवार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App