बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री से नोरा फतेही का आइटम नंबर सॉन्ग ‘कमरिया’ रिलीज कर दिया गया है. स्त्री के दूसरे गाने कमरिया में एक्ट्रेस नोरा फतेही बेहद हॉट आइटन नंबर करती नजर आ रही हैं. स्त्री के कमरिया सॉन्ग में नोरा फतेही काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं. हाल ही में स्त्री का पहला गाना ‘मिलेगी मिलेगी’ रिलीज किया गया था. इसके अलावा स्त्री का ट्रे्लर पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा चुका है. बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.

स्त्री के कमरिया सॉन्ग को आस्था गिल, सचिन, जिगल और दिव्या कुमाऱ ने मिलकर गाया है, जबकि कमरिया गाने के लिरिक्स वायु ने लिखे हैं. नोरा फतेही के आइटम सॉन्ग कमरिया को म्यूजिक सचिन और जिगर ने दिया है. स्त्री के कमरिया सॉन्ग में राजकुमाऱ राव नोरा फतेही के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं. नोरा फतेही ने गाना रिलीज से पहले अपने इंस्टाग्राम पर कमरिया आइटम सॉन्ग से अपना हॉट और सेक्सी फर्स्ट लुक भी शेयर किया था. इस गाने में नोरा फतेही बेहद हॉट डांस करती नजर आ रही है. कमरिया सॉन्ग से पहले फिल्म स्त्री का मिलेगी मिलेगी गाना रिलीज किया गया था.

स्त्री के मिलेगी मिलेगी गाने में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर राजस्थानी लुक में काफी अच्छे लग रहे थे. बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. हाल ही में स्त्री का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसमें हॉरर के साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का दर्शकों को खूब पसंद आया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App