बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Stree Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री ने 31 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी, उसके बाद अपनी तबातोड़ कमाई से बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े.  बता दें ओपनिंग डे पर स्त्री ने 2.14 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन 3.76 और तीसरे दिन 4.75 करोड़ की कमाई कर डाली. ऐसे ही लगातार स्त्री की कमाई में बढ़ोतरी होती गई, अब स्त्री ने 100 करोड़ के आंकड़े को पार करते हुए 106.18 करोड़ की कमाई कर डाली.

अगर सप्ताह के अनुसार स्त्री की कमाई को देखा जाए तो पहले सप्ताह में 60.39 करोड़, दूसरे सप्ताह में 35.14 करोड़, और तीसरे सप्ताह में 10.65 करोड़ की कमाई की.    हॉरर और कॉमेडी से भरपूर  श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की  स्त्री  बॉलीवुड की ये 9वीं फिल्म है जिस ने 106.18 करोड़ की कमाई पार कर ली हैं. राजकुमार राव और श्रध्दा कपूर की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. दरसल स्त्री फिल्म ने इस सभी को  ‘राजी’, ‘रेड’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीट को पीछे छोड़ दिया हैं. वहीं इस हफ्ते ‘मनमर्जियाम’ ने भी धीमी कमाई की हैं.

स्त्री फिल्म 20 करोड़ के बजट में बनी हैं उस से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी हैं.  दर्शकों को रोमांटिक फिल्मों से ज्यादा हॉरर फिल्में ज्यादा पसंद आती हैं. राजकुमार राव और श्रध्दा की जोड़ी लोगों को खूब हंसा रही हैं. फिल्म की ओपनिंग 6.68 करोड़ से गुई थी. कहा जाए तो फिल्म बहुत कामयाब रही हैं. फिल्म दूसरे हफ्ते में ही ‘सत्यमेव जयते’ से आगे निकलई थी. दरसल इस जॉनर की फिल्म लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आती हैं पर निर्देशक अमर ने कौशिक ने ये बात गलत करार कर दी हैं. क्योंकि फिल्म की कमाई से साफ पता चल रहा है कि फिल्म दर्शकों को खूब भा रही हैं. आगे देखना होगा कि फिल्म कितना और कमा लेती हैं.

असदुद्दीन ओवैसी का BJP अध्यक्ष अमित शाह को चैलेंज, कहा- हैदराबाद से लड़कर दिखाएं लोकसभा चुनाव

फैमिली गुरु: ये पांच उपाय से कारोबार में होगी उन्नति

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App