Monday, October 3, 2022

बॉलीवुड : आलिया संग फिर आएंगे राजामौली? अभिनेत्री की नाराज़गी पर दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली, इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर में से एक रही एस एस राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर को फैंस ने खूब प्यार दिया. इस फिल्म में ख़ास अभिनय बॉलीवुड के स्टार्स का भी रहा जहां पर्दे पर पहली बार आलिया भट्ट और अजय देवगन को राजामौली की डायरेक्शन में देखा गया.

आलिया और राजामौली साथ आएंगे नज़र?

फिल्म आरआरआर में आलिया भट्ट का किरदार भले ही काफी छोटा था लेकिन उनके अभिनय को नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता. इस फिल्म में उन्हें राजामौली ने डायरेक्ट किया था जो काफी प्रभाव के साथ दिखाई दिया. अब आलिया. के साथ इसी प्रभाव को दोबारा पर्दे पर लेकर आने के सवाल पर राजमौली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट के साथ फिर से काम करने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा- मैं आलिया को उनकी एक्टिंग स्किल्स की वजह से काफी मानता हूँ. मुझे आलिया काफी पसंद भी हैं. उन्होंने आगे कहा, मैं आलिया के साथ दोबारा काम करना चाहता हूँ. मुझे यकीन है कि वह भी मेरे साथ दोबारा काम करना चाहेंगी.

हम दोनों ने कनेक्ट किया

आलिया के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर उन्होंने उनके किरदार को लेकर भी बात की जहां उन्होंने कहा, बतौर डायरेक्टर और एक्टर हम दोनों ने काफी कनेक्ट किया. हां ये ज़रूर है कि आलिया के लिए मेरे पास फिल्म आरआरआर में कोई बड़ा रोल नहीं था. मतलब ज़्यादा लंबा किरदार नहीं था. लेकिन कहानी ही ऐसी है. हमने ऐसा कोई जानबूझकर नहीं किया. हम पहले से ये बात जानते थे कि आलिया का रोल फिल्म में भले ही छोटा होगा लेकिन ये किरदार काफी अहम होगा. मैंने आलिया को इसके बारे में बताया और वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गयी थीं.

नाराज़ होने की ख़बरों पर ये बोले राजामौली

पिछले दिनों आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम से फिल्म ट्रिपल आर की सभी पोस्ट के डिलीट होने पर ये अफवाह उड़ाई गयी थी कि वह फिल्म में अपने किरदार को लेकर नाराज़ हैं. जिसपर अब राजामौली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, जब फिल्म अपना असर डालना शुरू कर देती है तभी इस तरह की अफवाह उड़ने लगती है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Latest news