बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी की आखिरी फिल्म मॉम चीन में धमाल मचा रही है. श्री देवी की इस फिल्म ने चीनी सिनेमाघरों में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बेहतरीन कहानी पर बनी फिल्म मॉम ने शुरुआती हफ्ते में ही करीब 68 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी और अब 100 करोड़ की कमाई भी कर ली है. इस फिल्म को श्री देवी ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के पांच साल बाद बनाया था.

फिल्म मॉम श्री देवी के करियर की 300वीं फिल्म थी. श्री देवी की इस फिल्म को 10 मई को चीन में रिलीज किया था. चीन के 38,500 सिनेमाघरों में फिल्म मॉम को रिलीज किया गया था. श्री देवी की इस आखिरी फिल्म को निर्देशक रवि उदियार ने निर्देशित किया था. फिल्म में अभिनेत्री श्री देवी ने मां का रोल निभाया है और वह अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करती है. फिल्म में सौतेली बेटी का किरदार पाकिस्तानी की अभिनेत्री सजल अली ने निभाया है. इसके साथ ही फिल्म में अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में हैं. फिल्म का बजट करीब 35 करोड़ रुपये था. यह फिल्म भारत में 7 जुलाई 2017 में रिलीज हई थी.

फिल्म के प्रोड्यूसर और श्री देवी के पति बोनी कपूर ने कहा है कि फिल्म मॉम उनके दिल के बेहद की करीब है और चीन में फिल्म को मिल रहे इस प्यार को देखकर अभीभूत हैं. आगे उन्होंने कहा कि  काश श्री देवी यहां होती तो देखती कि उनकी फिल्म ने इतनी बड़ी कामयाबी हासिल की है. चीन के अलावा फिल्म मॉम को अन्य देशों पोलैंड, रूस, यूके और सिंगापुर में भी रिलीज किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App