Thursday, December 8, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

साउथ की इन फिल्मों ने हिलाया बॉक्स ऑफिस, लिस्ट जानकार हिल जाएंगे आप

नई दिल्ली : आज साउथ इंडियन इंडस्ट्री का जो मुकाम है वो बॉलीवुड का शायद 90 के दशक में हुआ करता था. क्षेत्रीय सिनेमा के लिहाज से साउथ सिनेमा ने काफी ज़्यादा तरक्की की है. आज कल हिंदी फिल्मों पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है जहां कई बड़े दिग्गजों की फिल्में भी साउथ इंडस्ट्री की लो बजट फिल्मों के आगे झुक जा रही हैं. ऐसे में आज हम आपको ऐसी लिस्ट बताने जा रहे हैं जिसमें वो फिल्में शामिल हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर आते ही साउथ सिनेमा को फिल्म इंडस्ट्री के पायदान पर एक और बार ऊपर ढकेल दिया.

 

केजीएफ 2 (KGF 2)

इस साल कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग करने वाली फिल्मों में टॉप पोजिशन पर है. फिल्म ने अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 53.95 करोड़ रुपये हासिल किए थे।

बाहुबली 2

‘बाहुबली को किसने मारा?’ इस सवाल के जवाब ने आपके भी होश उड़ा दिए होंगे. इस फिल्म को लेकर पहले ही दर्शकों में गजब का क्रेज़ था और रिलीज़ के पहले दिन ही ये क्रेज देखने को भी मिला. जहां फिल्म ने पहले ही दिन 41 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस से लूटे थे।

 

साहो

भले ही प्रभास की इस फिल्म ने निराश किया हो लेकिन कमाई के मामले में इस फिल्म ने भी पहले फिन बॉक्स ऑफिस से मोटे पैसे बटोरे थे. फिल्म ने पहले ही दिन 24.4 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

 

RRR

एस एस राजामौली की एक और फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था. फिल्म ने पहले ही दिन 20.07 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

 

लाइगर

हाल ही में रिलीज़ हुई लाइगर भी इस लिस्ट में शामिल है. जहाँ फिल्म अब तो उतना अच्छा प्रभाव नहीं जमा पा रही लेकिन पहले ही दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया था.

Twin Tower: 9 सेकेंड में मलबे का ढेर बन गया ‘ट्विन टावर’, 3700 किलोग्राम विस्फोटकों ने किया जमींदोज

Latest news