Monday, October 3, 2022

बॉलीवुड ही नहीं साउथ की भी ये फिल्में हुईं फ्लॉप, देखें लिस्ट

नई दिल्ली : बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री की लड़ाई को काफी समय हो गया है. कई अभिनेता और फिल्म मेकर्स भी इसे लेकर आए दिन बयानबाज़ी करते नज़र आते हैं. हालांकि कोरोना काल के बाद इसका अधिक असर देखने को मिला है. वहीं इस साल तो बॉलीवुड साउथ की कई फिल्मों से पिछड़ा नज़र आ रहा है.

बॉलीवुड बनाम साउथ की लड़ाई

2022 में अगर भूल भुलैया 2 और द कश्मीर फाइल्स को हटा दिया जाए तो किसी और फिल्म ने अधिक कलेक्शन नहीं किया है. वहीं साउथ इंडस्ट्री की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस की ये बाजी मार ली है. इन फिल्मों में RRR, KGF और पुष्पा जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. लेकिन क्या हो अगर हम आपसे कहें कि साउथ इंडस्ट्री की भी कई फिल्मों ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर निराशा झेली हैं. आज हम आपको उन साउथ फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं जो इस साल फ्लॉप की लिस्ट में शामिल रहीं.

विक्रांत रोणा

किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म विक्रांत रोणा बतौर पैन इंडिया फिल्म काफी प्रोमोट हुई थी. लेकिन इस फिल्म का हिंदी वर्जन सलमान खान ने प्रेजेंट किया. फिल्म ने रीजनल मार्केट में तब भी एवरेज बिजनेस किया लेकिन दूसरी भाषाओं में ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई है. फिल्म का जैसा बज था वैसा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने को नहीं मिला.

आचार्य

फिल्म RRR की जबरदस्त सफलता के बाद फिल्म आचार्य राम चरण के करियर पर एक धब्बा साबित हुई. RRR के बाद इस फिल्म से भी हिट होने की उम्मीद थी लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर फेलियर साबित हुई. 140 करोड़ के मेकिंग बजट के साथ फिल्म ने बस 76 करोड़ ही कमाए.

थैंक्यू

नागा चैतन्या की फिल्म थैंक्यू 22 जुलाई 2022 को रिलीज़ हुई थी जिसने भी दर्शकों को खूब निराश किया. दर्शकों ने तेलुगू रोमांटिक ड्रामा को सिरे से इस फिल्म को नकार दिया था साथ ही फिल्म को कई आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा.

राधे श्याम

साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम इस लिस्ट में शामिल ना हो ऐसा नहीं हो सकता. इसी साल (2022) की शुरुआत में आई प्रभास की फिल्म राधे श्याम बड़ी ब्लंडर साबित हुई जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.फिल्म का मेकिंग बजट 300 करोड़ का था जो बॉक्स ऑफिस पर जा गिरी. फिल्म के ना चलने पर मेकर्स को काफी नुकसान सहना पड़ा.

विराट पर्वमी

एक और पीरियड रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म जो बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. Virata Parvam का रिलीज से पहले जबरदस्त बज बनाया गया था. पर साई पल्लवी-राणा दग्गुबाती की ये फिल्म ने काफी खराब प्रदर्शन किया.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news