Friday, February 3, 2023
spot_img

तलाकशुदा आदमी पर आया इन साउथ अभिनेत्रियों का दिल, रचाई शादी

नई दिल्ली : प्यार कब कैसे किस से हो जाता है ये कह पाना मुश्किल है. बॉलीवुड में भी ऐसी कई कहानियां हैं जिन्हें देख कर या जिनके बारे में सुनकर आप ये लाइन दुबारा दोहराएंगे. कई बार देखा गया है कि फ़िल्मी दुनिया में सितारों के बीच जब प्यार होता है तो उम्र, धर्म या कल्चर की कोई बाउंडरी नहीं रही जाती है. बहरहाल ऐसी कई फ़िल्मी हसीनाएं भी रही हैं जिनका दिल ऐसे शख्स पर आया जो पहले से ही शादीशुदा थे. आइए जानते हैं साउथ इंडस्ट्री की उन बालाओं की लिस्ट.

सावित्री

गोल्डन एरा में दिग्गज फिल्म अभिनेत्री सावित्री का खुमार इतना था कि उनके चर्चे बॉलीवुड तक होने लगे थे. लेकिन उनका निजी जीवन भी कई मायनों में ख़ास रहा जहां सावित्री ने जैमिनी गणेशन से शादी रचाई थी. जैमिनी पहले से ही शादीशुदा थे. उन्होंने सावित्री से तीसरी बार शादी की थी. अल्लामेलु और पुष्पावेली (रेखा की मां) उनकी पहली और दूसरी पत्नियां थीं.

हंसिका मोटवानी

इस समय हंसिका मोटवानी काफी चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी ही सहेली के एक्स हसबैंड सोहेल कथुरिया के साथ अपना घर बसा लिया है. पहली शादी में भी अदाकारा हंसिका मोटवानी शामिल हुई थीं. लेकिन अब उन्होंने उसी शख्स से शादी कर ली है.

श्रीदेवी

भले ही श्रीदेवी का नाम बतौर बॉलीवुड अभिनेत्री लिया जाता हो लेकिन उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के लिए कई बड़ी फिल्में की हैं. उन्होंने भी तलाकशुदा बोनी कपूर के साथ शादी रचाई थी. बता दें, बोनी कपूर ने पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक देकर श्रीदेवी के साथ नए जीवन की शुरुआत की थी.

आमला अक्किनेनी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आमला अक्किनेनी ने भी सुपरस्टार नागार्जुन से शादी रचाई थी. वह नागार्जुन की दूसरी पत्नी हैं. अभिनेता ने आमला अक्किनेनी से पहले लक्ष्मी दग्गुबाती (नागा चैतन्य की मां) के साथ अरेंज मैरिज की थी लेकिन दोनों की शादी चल नहीं पाई. तलाक के बाद उनका दिल आमला से जा मिला और आज तक दोनों अपनी शादी में खुशहाल हैं.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news