नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने एक क्रिकेटर के रूप में उनके शानदार जीवन से प्रेरित एक बायोपिक को मंजूरी दे दी है और ऐसा लगता है कि उनके मन में भी बॉलीवुड अभिनेता है। सौरव गांगुली ने पुष्टि की कि वह अपने जीवन से प्रेरित एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म के लिए सहमत हैं। पूर्व क्रिकेटर ने कथित तौर पर रणबीर कपूर को फिल्म में उनकी भूमिका निभाने की सिफारिश की है, जबकि सूची में दो अन्य कलाकार भी हैं। इस फिल्म में सौरव गांगुली के भारतीय कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष बनने तक के सफर को अमर कर दिया जाएगा।

इससे पहले एमएस धोनी पर एक बॉलीवुड बायोपिक सुशांत सिंह राजपूत की शीर्षक भूमिका के साथ एक बड़ी हिट थी, जबकि इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘अजहर’ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर एक बायोपिक थी। तापसी पन्नू अपनी बायोपिक ‘शाबाश मिठू’ में भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की भूमिका भी निभाती नजर आएंगी।

अनुष्का शर्मा भी कथित तौर पर अपनी बायोपिक में झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी, हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है। ’83 की क्रिकेट की दुनिया के बारे में एक और फिल्म। कबीर खान फिल्म भारत की 1983 क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म पिछले साल अप्रैल में स्क्रीन पर हिट होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हुई है।

KL Rahul Athiya and Shetty Realationship :केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी का रिलेशन सार्वजानिक, केएल ने इंग्लैंड टूर से पहले बीसीसीआई को भेजा बतौर पार्टनर आथिया का नाम

Sonam Kpoor Spot Mumbai Airport : लंदन से एक साल बाद मुंबई लौटी सोनम कपूर, पिता अनिल कपूर को एयरपोर्ट देख हुई इमोशनल