बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला गाना ये जवानी है दीवानी रिलीज हुआ है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का फर्स्ट सॉन्ग ये जवानी है दीवानी बेहद धमाकेदार है. आइकॉनिक सॉन्ग ये जवानी है दीवानी गाने के रिमिक्स वर्जन पर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. गाना रिलीज से पहले ये जवानी गाने का लुक पोस्टर जारी किया गया था. इसके अलावा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 10 मई 2019 को रिलीज हो रही है.

जी हां टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला गाना ये जवानी है दीवानी रिलीज कर दिया है. आइकॉनिक सॉन्ग ये जवानी है दीवानी गाने पर टाइगर, अनन्या और तारा मॉर्डन डांस करती दिख रही हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर में ये जवानी है दीवानी गाने के रिमिक्स वर्जन पर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का जबरदस्त डांस पार्टी नंबर हिट सॉन्ग साबित होने के लिए तैयार है.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में पुराने गाने को ही रिमिक्स करके बनाया गया है. जिसमें ऑरिजनल लिरिक्स आनंद बक्शी के साथ अविता दत्त के एडिशनल लिरिक्श भी शामिल हैं. वहीं ये जवानी है दीवानी के ऑरिजनल सिंगर किशोर कुमार की आवाज के साथ नए सिंगर विशाल ददलानी और पायल देव के आवाज भी मिक्स हैं.

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया कॉलेज फंक्शन में इस गाने पर डांस परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं. ये जवानी है दीवानी सॉन्ग मोस्ट फेवरेटेड आइकॉनिक सॉन्ग की लिस्ट में से एक है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में ये जवानी गाने को साल 1972 में आई फिल्म जवानी दीवानी से लिया गया है. रियल में इस गाने को अभिनेता रणधीर कपूर पर फिल्माया गया है. खास बात यह भी है कि ये जवानी है दीवानी रियल सॉन्ग को किशोर कुमार ने गाया है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस पर गिल्ली गिल्ली अखां करते नजर आ रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App