बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 10 मई को रिलीज होने जा रही है. हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ और इसके अलावा फिल्म का पहला गाना ये जवानी है दीवानी भी हाल ही में रिलीज हुआ. अब इंतजार है फिल्म के दूसरे गाने मुंबई दिल्ली की कुड़ियां का जो कि अब से कुछ ही देर में रिलीज होने जा रहा है. गाने की रिलीज से पहले इसके लुक सामने आ रहा हैं.  इस पोस्टर में तारा सुतारिया , अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ ट्रेडिशन अंदाज में नजर आ रहे हैं. तीनों इस पोस्टर में एक से बढ़कर एक लग रहे हैं. 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला गाना दर्शकों को काफी पसंद आया. स्कूल लाइफ पर बनी इस फिल्म में एक्शन के साथ जमकर रोमांस देखने को मिलेगा. पिछले गाने में भी इनके बीच लव ट्रैंगल दिखाई दिया और अब फिल्म के दूसरे गाने में भी टाइगर श्रॉफ के इश्क में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया दोनों ही डूबी नजर आ रही हैं. फिल्म के इस गाने को देखने के लिए फैंस खासे उत्सुक हो रहे हैं.   

आपको बता दें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की पहली बॉलीवुड फिल्म है. इसी फिल्म से ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म में आने से पहले ही तारा और अनन्या के चाहने वालों की लिस्ट बेहद लंबी हो गई है. इंस्टाग्राम पर दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. दोनों के फैंस को अब बस इंतजार है तारा और अनन्या को फिल्मी पर्दे पर देखने का. 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. फिल्म में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट नजर आए ये.  इस फिल्म से इन तीनों ही सितारों ने बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म के हिट होने के चलते ही करण जौहर ने इसका रीमेक बनाने का फैसला लिया. 

स्टूडेंट ऑफ का ईयर 2 के गाने राधा में हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ भी तारा सुतारिया, टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे संग डांस करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं.

SOTY 2 New Song Mumbai Dilli Di Kudiyaan : टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से नया गाना मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां कल होगा रिलीज, अभी देखें फर्स्ट लुक  

Ananya Pandey Sexy Video: गोल्डन बैकलेस वन पीस में अनन्या पांडे के हॉट लुक, वीडियो में सेक्सी अदाओं से फैंस को किया अट्रैक्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App