बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का नया गाना मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां रिलीज हो गया है. ये एक डांस सॉन्ग है, जिसमें टाइग, अनन्या और तारा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर के इस गाने को सुनने के बाद कोई भी इस पर झूमने को मजबूर हो जाएगा. गाने में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे तीनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईय़र का ये नया गाना मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां इतना जबरदस्त है कि एक बार अगर कोई इसे सुन ले तो बार-बार जेहन में इसी गाने के बोल गुंजते रहेंगे.

गाना ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेड करना शुरू कर दिया है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है. बता दें मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां गाने को रिलीज हुए महज कुछ देर ही हुआ है इतने में ही हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गाने के रिलीज से पहले मेकर्स ने इसके लुक का पोस्टर शेयर किया था, तभी से लोगो में गाने को लेकर बेताबी नजर आ रही थी.

मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां से पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर का एक और गाना रिलीज हो चुका है जवानी, ये भी पार्टी सॉन्ग था जिसे दर्शको ने खूब सराहा. बता दें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहना गाना जवानी पुराने गाने जवानी का रिमेक था. गाने को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की जोड़ी एक साथ बेहद खूबसूरत लग रही है.

तारा सुतारिया और अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं, स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कदम रखा था. देखा जाए तो ये तीनों ही अपने जनरेशन के स्टार कलाकर माने जाते हैं. हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन भी देखन को मिला.

Varun Dhawan Sara Ali Khan Film: वरुण धवन  सारा अली खान इस दिन से शुरू करेंगे अपने फिल्म की शूटिंग, टाइटल का फैंस को बेसब्री से इंतजार

Tara Sutaria Sexy Video: तारा सुतारिया का शॉर्ट ड्रेस में जबरदस्त सेक्सी लुक कर देगा आपको दीवाना, देखें बोल्ड वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App