बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय कुमार कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में मोहरा फिल्म का सुपरहिट गाने टिप टिप बरसा पानी का रिक्रिएट वर्जन देखने को मिलेगा, जिसे कैटरीना और अक्षय कुमार पर फिल्माया जाएगा. फिल्म के इस गाने की शूटिंग शुरू होने से पहले कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अक्षय के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने ने लिखा है, ‘सिंगिंग इन द रेन’.

आपको बता दें इस गाने को फराह खान कोरियोग्राम करेंगी. फोटो में कैटरीना कैफ टॉवल में लिपटी नजर आ रही हैं, वहीं अक्षय कुमार ने भी सिर पर टॉवल रैप कर रखा है. बता दें मोहरा फिल्म के इस सुपरहिट गाने टिप टिप बरसा पानी में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन नजर आई थीं और अपने समय के ये सुपरहिट गाने में से एक रहा.   

टिप टिप बरसा पानी गाने के रिक्रिएट वर्जन को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा था, ‘ टिप टिप बरसा पानी मेरे और मेरे करियर के लिए काफी यादगार लम्हा है. जब भी मेरे करियर की बात होगी इस गाने को याद किया जाएगा. मुझे काफी बुरा लगेगा अगर इस गाने को कोई और रिक्रिएट करेगा. कई बार आपको एहसास होता है कि आप काफी आगे आ चुके है, लेकिन आपको पीछे मुड़कर देखना होता है. इस ट्वीट के बाद अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए.

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने रोहित शेट्टी के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर पिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था. 27 मार्च 2020 को फिल्म रिलीज होने जा रही है. पहले सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह के साथ सूर्यवंशी की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने आपसी सहमति से सूर्यवंशी की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया. 

Akshay Kumar film Sooryavanshi: अक्षय कुमार ने इस वजह से लिया सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग से ब्रेक 

Sooryavanshi New Release Date Memes: सलमान खान की इंशाल्लाह से टकराने से बचने को अक्षय कुमार रोहित शेट्टी ने बदली सूर्यवंशी की रिलीज डेट तो फैंस ने मीम्स बनाकर लिए मजे

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App