मुंबई। अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की आखिरकार नई रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। अब यह ऐक्शन एंटरटेनर 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बर्थडे के मौके पर यह ऑफिशल अनाउंसमेंट खुद अक्षय ने किया। अक्षय ने 1 मिनट 40 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया जिसमें बताया गया है कि एक साल पहले 2 मार्च 2020 को ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। इसमें ट्रेलर लॉन्च के वक्त अक्षय, अजय देवगन, रणवीर सिंह, कटरीना कैफ, रोहित शेट्टी की मस्ती दिखाई देती है।

अक्षय के वीडियो में दिखाई गईं कई चीजें

वीडियो में दिखाया गया कि कैसे ट्रेलर को लोगों का प्यार मिला लेकिन फिर अचानक जो हुआ, उसके बारे में किसी को आभास नहीं था। यहां से दिखाया जाता है कि कैसे कोरोना के कारण दुनिया एकदम से रुक गई सबकुछ बंद हो गया।

वीडियो में फिल्म के सीन्स

इसके आगे वीडियो में मेकर्स की ओर से बताया गया कि हमने वादा किया था. कि हम ‘सूर्यवंशी’ के साथ थिअटर्स में लौटेंगे जब सही समय आएगा। हमें मालूम है कि एक साल हो गए लेकिन वादा तो वादा है। द वेट इज फाइनली ओवर। फिर अक्षय हेलिकॉप्टर से उतरते हैं और फिल्म के सीन्स दिखाई देते हैं। अक्षय बोले- आ रही है पुलिस:

इसे शेयर करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर कैप्शन दिया, ‘हम आपसे सिनेमैटिक एक्सपीरियंस का वादा करते हैं जो कि आपको मिलेगा… आखिकार इंतजार खत्म हो गया! आ रही है पुलिस।’ फिल्म की ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में उसी दिन होगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘मेकर्स ने लंबा इंतजार किया। अगर लोग वंडर वुमन और मास्टर जैसी फिल्में देखने थिअटर आ सकते हैं तो सूर्यवंशी के लिए क्यों नहीं?

Alia Bhatt Birthday Celebration: कोरोना संक्रमित रणबीर कपूर चलते इस साल बर्थडे नहीं मनाएंगी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट

Sapna Chaudhary Viral Dance Video: सपना चौधरी ने ‘गजबन पानी’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर