बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान की फिल्म इंशाल्लाह और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के बीच पर बॉक्स ऑफिस पर टक्कर नहीं देखने को मिलेगी. दरअसल, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. अक्षय कुमार की एक्शन ड्रामा फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी. सूर्यवंशी की रिलीज डेट आगे बढ़ने से जहां एक ओर अक्षय कुमार के फैन्स उनसे बेहद नाराज हैं, वहीं सलमान खान के फैन्स ट्विटर, फेसबुक के जरिए खूब खुशियां मना रहे हैं और अक्षय कुमार को ट्रोल भी कर रहे हैं. 

जी हां सलमान खान के फैन्स सूर्य़वंशी की रिलीज डेट आगे बढ़ने के बाद सलमान खान और अक्षय कुमार के फैन्स सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए हैं.  इतना ही नहीं सलमान खान के फैन्स ट्विटर पर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. फैन्स यहां तक कह रहे हैं कि आखिर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने सलमान खान से टकराने की सोची कैसे. 

इसके अलावा सलमान खान के फैन्स अक्षय कुमार के फैन्स को खूब तंज भी कस रहे हैं. वहीं सूर्य़वंशी की रिलीज डेट आगे बढ़ने से अक्षय कुमार के फैन्स उनसे काफी गुस्सा हैं. उनका मानना है कि अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी को लेकर सलमान खान की इंशाल्लाह से टकराने से पीछे नहीं हटना चाहिए था. कुछ फैन्स का यह भी कहना है कि अक्षय कुमार को ऐसा क्यों लगता है कि वो ईद डिजर्व नहीं करते हैं. इसके अलावा कई फैन्स ने नाराजगी जाहिर करते हुए सूर्यवंशी को बायकॉट करने की भी बात कही है.

बता दें कि सलमान खान ने रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का ऐलान किया है, सलमान ने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी को धन्यवाद कहा है. इतना ही नहीं सलमान खान ने रोहित शेट्टी को छोटा भाई बताते हुए धन्यवाद भी कहा है.

Sooryavanshi New Release Date Social Media Reactions on Akshay Kumar Rohit Shetty: सूर्यवंशी की रिलीज डेट बदलने से भड़के अक्षय कुमार के फैन्स बोले- सलमान खान से डरकर भागे रोहित शेट्टी

Sooryavanshi New Release Date: सलमान खान की इंशाल्लाह से टक्कर लेने से पीछे हटे रोहित शेट्टी – अक्षय कुमार, अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी सूर्यवंशी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर