Sooryavanshi and Ranveer Singh 83 Movie Release In Theater: कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है. कोरोना के चलते थिएटर में कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है. दर्शक भी बड़े पर्दे पर फिल्म देखने को बेकरार हो रहे हैं. लगता है अब उनकी यह इच्छा जल्दी पूरी हो जाएगी. ताजा अपडेट के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की ’83’ दीवाली और क्रिसमस के वक्त रिलीज होंगी.

बीते लगभग 4 महीने से बॉलिवुड फैन्स बड़े पर्दे पर फिल्में देखने का एक्सपीरिएंस मिस कर रहे हैं. कई बड़ी फिल्में रिलीज का इंतजार कर रही हैं. अब INOX और PVR थिअटर्स की तरफ से ट्वीट है, जो दर्शकों को खुश कर सकता है. ट्वीट में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और कबीर खान की ’83’ की रिलीज की घोषणा की गई है.

ट्वीट में लिखा है कि सभी अपने कैलेंडर में तारीखें नोट कर लें. हम इस साल दिवाली पर रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ और क्रिसमस पर कबीर खान की ’83’ ला रहे हैं. अक्षय कुमार, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सूर्यवंशी’ मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज रोक दी गई थी. वहीं रणवीर और दीपिका की ’83’ भी अप्रैल में रिलीज होनी थी.

बता दें कि कोरोना महामारी ने बॉलीवुड को काफी नुकसान पहुंचाया है. पहले से बनकर तैयार हो चुकी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. अभी कल ही डिज्नी हॉटस्टार ने अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन, कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल स्टारर 7 फिल्मों की घोषणा की है.

Aamir Khan Staff Tested Corona Postive: आमिर खान का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मां के लिए मांगी दुआ

Krishna and His Leela Controversy: नेटफ्लिक्स की नई फिल्म कृष्ण एंड हिज लीला पर भड़के लोग, बताया धार्मिक भावनाओं का अपमान