बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा ‘सूरमा’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. यह भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक हैं. फिल्म को लेकर पहले से फैंस में काफी उत्साह था. वहीं फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग होने के बाद बॉलीवुड स्टार्स को फिल्म बहुत पसंद आईं है. फिल्म सूरमा में दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदार में है. फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. उनका अभिनय काबिले तारीफ है.

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार- साल 2006 में 21 अगस्त संदीप सिंह नेशनल हॉकी टीम के ट्रायल्स के लिए शताब्दी एक्सप्रेस दिल्ली जा रहे थे, अचानक एक गोली चली, जो सीधे उनके कमर पर जा लगी.  आज तक पता नहीं कि वो गोली किसने चलाई, किस पर चलाई, उनके कैसे आ लगी ना ही संदीप सिंह ने देखा की उन पर कोई किसने गोली चलाई. आज उस शख्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस घटना के बाद उनका लीवर डैमेज हो गया, संदीप को दो साल लग गए इससे उबरने में, यहां तक कि एक हिस्सा काफी समय तक पैरालाइज हो गए. लेकिन संदीप ने अपने अंदर के हॉकी प्लेयर को कभी भी पैरालाइज नहीं होने दिया. दोबारा मेहनत कर हॉकी टीम में संदीप शामिल हुए और टीम के कैप्टन भी बन गए. उसके बाद टीम इंडिया हॉकी ने गोल्ड मेंडल भी जीता.

एक इंटरव्यू में संदीप सिंह ने बताया था कि उनकों गोली लगी थी उनके परिवार ने उनका साथ दिया. संदीप ने बताया कि हमारे परिवार ने कभी नहीं सोचा कि हम उस इंसान को सजा दिलवाए जिनसे मुझे गोली मारी है.

Soorma movie Review: संदीप सिंह के संघर्ष को सूरमा में बखूबी निभाया दिलजीत दोसांझ ने

Soorma Movie Overseas UAE Review: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा को भारत ही नहीं UAE से भी मिला शानदार रिव्यू

Soorma Movie Celeb Review: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की सूरमा को फिल्मी सितारों से मिले शानदार रिव्यू

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App