बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.दिलजीत दोसांझ अभिनय फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर आज 13 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत के तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिल्म में दिलजीत की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. वहीं तापसी पन्नू ने भी अपने शानदार अभिनय किया गया है.

शाबाना आजमी, दिव्या दत्ता, मिलाप जावेरी, अतुल कासबेकर, सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री से लेकर संदीप सिंह भी दिलजीत की तारीफ करते नहीं थक रहे है. संदीप के हौसले की कहानी को बड़े पर्दे पर खूबसूरती के साथ दिखाने के लिए और फिल्म में संदीप के जीवन को जीने के लिए दिलजीत की जीतनी तारीफ की जाए कम है.

सचिन तेंदुलकर भी हॉकी लेजेंड संदीप सिंह के जीवन को पर्दे पर खूबसूरती के साथ दिखाने के लिए दिलजीत को शुक्रिया कहा. वहीं दिव्या दत्ता ने दिलजीत को आप बहुत प्यारे हो कहा. दिलजीत की फैन फॉलोइंग पंजाब में काफी हैं ऐसे में पंजाब से भी दिलजीत की सूरमा पर ढे़र सारा प्यारा लुटाया जा रहा है. अब फिल्म की असली रिलीज का इंतजार हैं जब सूरमा बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिल्म पहले दिन 3.50 करोड़ की कमाई कर सकती है.

Soorma Movie Review Live Updates:

दिलजीत दोसांझ की सूरमा को भारत के साथ साथ यूएई से भी अच्छे रिव्यू मिल गए है. पी आर एक्सपर्ट उमेर संधू ने फिल्म को साढ़े तीन स्टार दिए है. दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी सभी ने फिल्म में अपने करियर की अबतक की शानदार परफॉर्मेंस दी है.

फिल्म सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाफ जावेरी भी सूरमा की कहानी से काफी प्रभावित हुए है. दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह के किरदार को पूरी तरह से जी उठे है. अंगद बेदी ने अबतक की सबसे अच्छी परफॉर्मेंस दी है. तापसी पन्नू शानदार है.

फैशन फोटोग्राफर और फिल्म नीरजा प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए अंगद बेदी के अभिनय की सराहना की है. इंडस्ट्री में अपने करियर में उन्हें आगे बढ़ते हुए देख अतुल काफी खुश है.

तुम्हारी सुलु डायरेक्टर सुरेश त्रिवेनी ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए दिलजीत दोसांझ के अभिनय को इस साल का सबसे जबरदस्त अभिनय कहा है.

क्रिकेट के गॉड सचिन तेंदुलकर ने भी फिल्कर सिंह उर्फ संदीप सिंह की खेल की भावना को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए सूरमा की पूरी टीम को बधाई दी है. सचिन को भी दिलजीत की सूरमा खूब पसंद आई है.

अपने पंजाबी स्टार दिलजीत को इस तरह बड़े पर्दे पर नाम करते हुए देख उनके फैंस का दिल भी खुशी से चौड़ा हो रहा है. दिलजीत की सूरमा लगातार उनके फैंस को गर्व महसूस करा रही है.

Soorma Movie Celeb Review: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की सूरमा को फिल्मी सितारों से मिले शानदार रिव्यू

Soorma Box Office Collections Prediction: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की सूरमा पहले दिन 3.50 करोड़ की कर सकती है कमाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App