बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा आज 13 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक है. फिल्म में संदीप सिंह मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है.दिलजीत की गर्लफ्रेंड के किरदार में तापसी पन्नू हैं. को शाद अली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को फर्स्ट काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Soorma Movie Release :

12:20- फिल्म का सेकंड शो काफी हाउसफुल रहा है. फिल्म देखकर निकले दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं.  दिलजीत के फैंस को फिल्म काफी पसंद आ रही है. सिनेमाघर से निलकते ही दर्शक बोल रहे है उस्ताद छा गए तुस्सी.

9:50- फिल्म को पहला शो रिलीज हो चुका है. फिल्म के पहले शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. लोगों ने फिल्म को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग और यूएई में रिलीज होने के बाद काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.

फिल्म सूरमा की कहानी

संदीप सिंह की बायोपिक में उनकी जिंदगी के उस हादसे को दिखाया गया है जो उनकी लाइफ बदल देता है और उन्हें व्हीलचेयर पर ला देता है. फिल्म में साल 21 अगस्त 2006 की घटना को दिखाया गया है कि कैसे संदीप सिंह को गोली लग जाती है और वह पैरालाइज हो जाते हैं. सूरमा में हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जिंदगी की उन चुनौतियों की बातें सामने आने वाली है जब वो गोलियों का शिकार हो जाते हैं. इस हादसे के बाद संदीप व्हीलचेयर पर आ गये थे. लेकिन संदीप ने हार नहीं मानी और एक बार फिर से अपने पैरों पर खड़े होकर ह वो फिर उठते हैं. दोबारा नेशनल हॉकी टीम में वापसी की थी.

सूरमा आज यूएई में रिलीज हो गई है. फिल्म को यूएई में काफी पसंद किया जा रहा हैं. फैंस फिल्म के देखने के बाद काफी बेहतरीन प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लगातार फैंस और सितारे फिल्म को लेकर ट्विट करते नजर आ रहे हैं. फिल्म यूएई में पहले ही दिन बेहतरीन बिजनेस कर लेगी. बीती रात फिल्म की स्क्रीनिंग की गई थी. स्क्रीनिंग में सूरमा की टीम पहुंची थी. सूरमा स्टार दिलजीत दोसांझ फिल्म के लेकर काफी उत्साहित हैं. 

ट्रेड एनलिस्ट ने सूरमा को दिए साढ़े तीन स्टार
ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने तापसी पन्नू, दिलजीत दोसांझ और अंगद बेदी के अभिनय को जोरदार कहा है साथ ही फिल्म को साढ़े तीन स्टार दिए हैं. वहीं यूएई में फिल्म रिलीज हो गई है और वहां भी सूरमा को पहले दिन अच्छी प्रतिक्रिया मिलती नजर आ रही है.

Soorma Movie Celeb Review: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की सूरमा को फिल्मी सितारों से मिले शानदार रिव्यू

Soorma Box Office Collections Prediction: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की सूरमा पहले दिन 3.50 करोड़ की कर सकती है कमाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App