बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा की मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. बॉलीवुड सितारों ने सूरमा का प्रीव्यू रिव्यू देकर फिल्म में दिलजीत के काम को शानदार बताया है. बॉलीवुड स्टार्स ने कहा कि डायरेक्टर शाद अली ने संदीप सिंह की कहानी को काफी खूबसूरती के साथ बड़े पर्दे पर दिखाया है. एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपना रिव्यू देते हुए कहा- सूरमा प्रेरणादायक फिल्म है. फिल्म क्रिटित तरण आदर्श ने फिल्म को 3.5 स्टार दिए हैं और कहानी को खूबसूरत बताया है.

भावनात्मक और फिल्म जिसे हर हाल में देखना चाहिए. बधाई यह खूबसूरत है … और दिलजीत दोसांझ आप इतने प्यारे हैं. सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री भी फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे और दोनों ने ही दिलजीत, संदीप सिंह की तारीफ करते हुए फिल्म के बारे में अच्छे रिव्यू दिए है. भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह देश के लिए दो साल तक हॉकी नहीं खेल पाए थे.

एक ट्रेन यात्रा में उन पर गोली चलने की वजह से कमर के नीचे से लकवाग्रस्त हो जाने के कारण संदीप सिंह अपने हौसले और खेल के प्रति जुनून के लिए वापस अपने पैरों पर खड़े हुए और कई वर्ल्ड रिकॉर्ड देश के नाम किए. फिल्म में संदीप सिंह की कहानी को बड़े पर्दे पर दिलजीत दोसांझ ने शानदार ढ़ंग से उतारा है. दिलजीत के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू और अंगद बेदी, कुलभूषण खरबंदा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

https://twitter.com/sachin_rt/status/1017291065395515397

Soorma Box Office Collections Prediction: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की सूरमा पहले दिन 3.50 करोड़ की कर सकती है कमाई

Sooram Box Office Collections Prediction: संजू की फीकी पड़ती कमाई के बीच दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की सूरमा की बंपर कमाई के आसार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App