बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए सिनेमाघरों में उतर चुकी है. दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. उम्मीद जताई जा रही है कि दिलजीत दोसांझ की सूरमा पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपए के करीब बिजनेस कर सकती है. वहीं भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर आधारित दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी स्टारर फिल्म सूरमा को जबरदस्त सेलिब्रिटी रिएक्शन भी मिल रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा को बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शानदार बताया है. बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर, मनीष पॉल, शबाना आजमी, दिव्या दत्ता, नेहा धूपिया से लेकर सचिन तेंदुलकर और रवि शास्त्री तक सबने दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा की जमकर तारीफ की है. वहीं फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सूऱमा में दिलजीत दोसांझ के अभिनय की जमकर ताऱीफ की है. इतना ही नहीं तरण आदर्श ने दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म सूऱमा को 3.5 स्टार दिए हैं. 

फिल्म सूरमा को लेकर दिलजीत दोसांझ सुर्खियो में छा गए हैं. बता दें कि दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा का निर्देशन शाद अली ने किया है. दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

 

Soorma Box Office Collection Day 1 Live Updates: दिलजीत दोसांझ के अभिनय ने जीता दिल, 12 करोड़ हो सकती है सूरमा की पहले दिन की कमाई

Soorma: जिस शख्स ने संदीप सिंह को मारी थी गोली आज तक उस इंसान का कोई सुराग नहीं मिला

Soorma Review: संदीप सिंह के संघर्ष को सूरमा में बखूबी निभाया दिलजीत दोसांझ ने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App