बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर बनी दिलजीत दोसांझ स्टारर सूरमा शुक्रवार 13 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला है, वहीं गानें फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ट्रेड एक्सपर्ट अमूल मोहन के मुताबिक, सूरमा रिलीज के शुरुआती दिन में 3.50 करोड़ रुपये कमाए जाने की उम्मीद है.

अगर फिल्म इस आंकड़े को हासिल करेगी तो यह बहुत अच्छा होगा क्योंकि इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म का नाम जुड़ा नहीं है. पंजाब में दिलीजत के काफी फैन फॉलोइंग है ऐसे में फिल्म के वहां अच्छी कमाई करने की उम्मीदे है. निर्देशक शाद अली के लिए सूरमा महत्वपूर्ण है क्योंकि झूम बराबर झूम, किल दिल और ओके जानू जैसे उनकी पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काम करने में नाकाम रहीं.

फिल्म सूरमा के अपोजिट छोटी बजट की फिल्में तेरी भाभी है पगले और ये कैसा तिगड़म रिलीज होगी. लेकिन दिलजीत की लोकप्रियता को देखते हुए सूरमा के आगे बाकी दोनों फिल्में फीकी पड़ने वाली है. फिल्म में तापसी पन्नू और अंगद बेदी भी मुख्य भूमिका में है. लगातार तीन हफ्तों से रणबीर कपूर की संजू ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं और अभी भी थियेटर्स में संजू के शो चल रहे हैं.

ऐसे में दिलजीत और तापसी की सूरमा को रणबीर की संजू से कड़ा मुकाबला करना होगा. यह फिल्म सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया और सीएस फिल्म्स द्वारा बनाई गई है. फिल्म में कुलभूषण खरबंदा और विजय राज भी प्रमुख भूमिका निभाते नजर आएंगे. सूरमा संदीप सिंह के हौसले और दो साल तक लकवाग्रस्त होने के बाद भारतीय हॉकी टीम में वापसी कर कई मेडल देश को जीताने की कहानी है.

Sooram Box Office Collections Prediction: संजू की फीकी पड़ती कमाई के बीच दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की सूरमा की बंपर कमाई के आसार

Soorma Song Pardesiya: हेमंत बृजवासी की आवाज में सुनिए दिलजीत दोसांझ की सूरमा का नया गाना परदेसिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App