बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा कल 13 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने दूसरे दिन 5 करोड़ 5 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. सूरमा ने रिलीज के पहले दिन 3 करोड़ 20 लाख का कलेक्शन किया है. अब तक सूरमा ने 8 करोड़ 25 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. सूरमा के तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म तीसरे दिन 9 करोड़ का बिजनेस कर लेगी.  दर्शको को दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की एक्टिग पंसद आ रही है.

सूरमा फिल्म नेशनल हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक है. फिल्म में संदीप के संघर्ष की कहानी दिखाई गई है कैसे गोली लगने के बाद संदीप पैरालाइज हो जाते हैं लेकिन उनकी हॉकी के प्रति प्यार उन्हें दोबारा हॉकी टीम में वापसी करवाता है. दर्शकों को सूरमा काफी पसंद आई है. दिलजीत के फैंस उनके अभिनय की काफी तारिफ कर रहे हैं. फिल्म में तापसी पन्नू और दिलजीत जोसांझ की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

Soorma Box Office Collection Day 2 Live Updates:

सूरमा फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ 5 लाख का बिजनेस किया है. फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ 20 लाख का बिजनेस किया था. अब तक सूरमा ने 8 करोड़ 25 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस पर सूरमा ने पहला दिन शानदार कमाई की है. दर्शकों को सूरमा फिल्म काफी पसंद आ रही है. कहा जा सकता है कि सूरमा विकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है.

सूरमा के दूसरे दिन की शुरुआत थोड़ी धीमी हुई है. लेकिन विकैंड पर सूरमा अच्छा क्लेकशन कर लेगी. फैंस को  दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की एक्टिंग पसंद आ रही है. सूरमा ने पहले दिन 3.25 करोड़ की कमाई की है.

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा के रिलीज के बाद से हर तरफ से सूरमा की कहानी को पसंद किया जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने ट्विट कर सूरमा फिल्म की तारिफ की है.

Soorma Box Office Collection Day 1 Live Updates: दिलजीत दोसांझ के अभिनय ने जीता दिल, 12 करोड़ हो सकती है सूरमा की पहले दिन की कमाई

Soorma Movie Celeb Reactions: फिल्मी सितारों को पसंद आई सूरमा, दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के अभिनय ने जीता दिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App