बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा रिलीज हो चुकी है. फिल्म भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. फिल्म के फर्स्ट शो में टिकट काउंटर पर दर्शकों की भीड़ दिखी.  दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह के किरदार में जान फूंकने में कामयाब रहे. वहीं तापसी पन्नू और अंगद बेदी भी अभिनय के उस्ताद हैं इस फिल्म में उन्होंने ये साबित कर दिया है. सूरमा पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.25  करोड़ की कमाई की है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. सूरमा दूसरे दिन 5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लेगी.

Soorma Box Office Collection Day 1 Live Updates:

दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा रिलीज के पहले दिन 3.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाई है. दूसरे दिन सूरमा बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ की कमाई कर सकती है.  

बॉक्स ऑफिस पर सूरमा का जलवा पहले दिन शानदार चल रहा है. दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है.  कहा जा रहा है फिल्म अगले दो दिन अच्छी कमाई कर सकती है.

सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हर कोई फिल्म की कहानी के साथ साथ दिलजीत और तापसी के अभिनय को पसंद कर रहा है. पिंक के बाद तापसी का ये जोरदार अभिनय है. ऐसा फिल्म समीक्षक भी मानते हैं. 

फिल्म सूरमा में भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप के जीवन को दर्शाया गया है. फिल्म की शुरुआत पंजाब के छोटे से गांव से शुरू होती है, जहां हर नौजवान हॉकी खिलाड़ी बनने का सपना देखता है. वहीं सपना संदीप सिंह ने भी देखा था. लेकिन सही कोच ना मिलने के कारण वह हॉकी खिलाड़ी बनने का सपना छोड़ देते हैं. लेकिन जब उनकी जिंदगी में हरप्रित कौर आती है और वह संदीप को हॉकी खिलाड़ी बनने के लिए प्ररेणा देती है. उसके बाद अपनी मेहनत से वह भारतीय हॉकी टीम में शामिल हो जाते है.