बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली एक बार फिर बड़े पर्दे पर बड़ी एंट्री मारने जा रहे हैं. उनकी अगली फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस फिल्म में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की फेहरिस्त में शुमार कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ सूरज पंचोली के साथ नजर आएंगी. दोनों लगातार फिल्म से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे थे.

इसी साल ‘टाइम टू डांस’ की शूटिंग शुरू की गई थी. भूषण कुमार फिल्म के निर्माता हैं. स्टैनली डि कोस्टा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. लंदन में अगस्त महीने में फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी. कोरियोग्राफर, डायरेक्टर रेमो डिसूजा फिल्म के लेखक हैं. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है. माना जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है.

गौरतलब है कि सूरज पंचोली ने अपनी अगली फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में सूरज फौजी के किरदार में नजर आएंगे. पहले इस फिल्म के नाम को लेकर खुलासा नहीं किया गया था लेकिन हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ इसके नाम का भी खुलासा कर दिया गया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि भारत के 10 राज्यों में इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी. बताते चलें कि बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने 2015 में अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘हीरो’ से अपने अभिनेता दोस्त आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को लॉन्च किया था. ‘हीरो’ की असफलता के बाद सूरज पंचोली लगभग तीन साल से पर्दे से गायब रहे.

कैटरीना, सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी के बाद सलमान खान ने जहीर इकबाल को किया बॉलीवुड में लॉन्च

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App