Thursday, August 11, 2022

वेब सीरीज : गुप्त रोगियों का इलाज करने आ रहे हैं इम्तियाज़ अली के डॉ. अरोड़ा

नई दिल्ली, इन दिनों सिनेमा से लेकर ओटीटी प्लेटफार्म तक ऐसी फिल्मों का चलन बढ़ गया है जो समाज में जागरूकता पैदा करें. ऐसी फिल्में जो हमारे समाज में सेक्स, LGBTQ जैसे मुद्दों में मौजूद हिचक को खोलने का प्रयास कर रही हैं. इसी कड़ी में पिछले दिनों नुसरत भरुचा की जनहित में जारी भी देखी गई. जिसमें कॉन्डोम और प्रोटेक्शन जैसे मुद्दों को उठाया गया था. एवरेज कमाई के साथ यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक रही थी. अब ओटीटी की दुनिया में गुप्त रोग और सेक्स समस्याओं से संबंधित एक और चलचित्र ने दस्तक दी है. इसका नाम है, डॉ.अरोड़ा गुप्त रोग विशेषज्ञ जिसका ट्रेलर आज आउट हो चुका है.

सेक्स रोगों का इलाज करेंगे डॉ. अरोड़ा

ट्रेलर में दिखाई देता है की कैसे डॉक्टर अरोड़ा अपने छोटे से क्लिनिक में बैठे हुए अलग-अलग गुप्त रोगियों से बात कर रहे हैं. इस सीरीज के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे अलग- अलग कहानियों को एक साथ जोड़ा गया है. जहां अलग अलग लोगों की समस्याएं पर्दे पर दिखाई देंगी. सीरीज के ट्रेलर में हल्की फुलकी कॉमेडी के जरिए गंभीर मुद्दे को हाइ लाइट किया गया है. डायलॉग्स जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं. सोनी लिव की यह सीरीज इसी महीने आने वाली है. बता दें, इस सीरीज को आप सोनी लिव पर 22 जुलाई को देख सकेंगे.

‘गुप्त रहेगा तो रोग रहेगा’

सीरीज में एक्टर कुमुद मिश्रा डॉक्टर अरोड़ा और सेक्स कंसल्टेंट के रूप में दिखाई देंगे. देखा जा सकता है कि कैसे कुमुद इस सीरीज में एक नामी डॉक्टर हैं जिनका तीन जगहों पर क्लिनिक है. इस सीरीज के ट्रेलर के अंत में हम इसका सार भी महसूस कर सकते हैं. जो है, गुप्त रहेगा तब तक रोग रहेगा. इम्तियाज अली की कमाल की क्रिएशन के साथ यह सीरीज साजिद अली और अर्चित कुमार ने डायरेक्ट की है.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news