बॉलीवुड डेस्क, मुंबई:सोनी टीवी का फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीजन जल्द ही टीवी पर दिखाई देगा. यह शो 3 सितंबर से शुरु होने जा रहा है. नौ सीजन सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद कौन बनेगा करोड़पति का यह शो सोमवार से शुरुवार तक रात 9 बजे टीवी चैनल सोनी पर दिखाया जाएगा. इस बार भी शो को होस्टअमिताभ बच्चन के द्वारा ही किया जा रहा है. फैंस को शो का इंतजार काफी दिनों से था. इस बार के शो में क्या बदलाव होगें ये देखना दिलचस्प होगा.

शो के क्विज़ मेन सिद्दार्थ का कहना है कि लोगों के लिए इस बार बहुत सारा मनोरंजन लाए हैं. साथ ही इस बार के प्रश्न पहले से बहुत कठिन होने वाले हैं. कौन बनेगा करोड़पति शो पहले सीजन से ही लोगों को पसंद आने लगा था. इस बार का शो बहुत इंट्रेस्टिंग होगा. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का कहना है कि मुझे लोगों से बात करने में बहुत मज़ा आता है मेरा मन उन से दिल खोल कर बात करने का करता है. मुझे उन से सीखने का मौका भी मिलता है. ये सारी बाते में फिल्म से नहीं सीख पाता हूं.

देखना होगा कि इस बार के मुकाबले में कौन मोटी रकम अपने घर लेकर जाता है. शो को काफी बदला गया है और कुछ नया किया गया है. इस बार हाई लेवल ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. और इस बार प्रतियोगी घर बैठे ही गेम खेल सकता हैं.

रणबीर कपूर से शादी की खबरों के बीच आलिया भट्ट ने शेयर सेक्सी फोटो, फैंस बोले जबरदस्त

दंगल की पहलवान फातिमा सना शेख-सान्या मल्होत्रा ने यूरोप की सड़क पर किया झूमकर डांस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App