बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों देशभर में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है, ऐसे में सबसे ज्यादा अगर इस महामारी में कोई सफर कर रहा है तो वो है मजदूर वर्ग. इस समय देश के प्रवासी मजदूर आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं, साथ ही उनके लिए घर से दूर रहना भी बहुत परेशानी का कारण बन चुका है. ऐसे में मजदूर ये चाहते हैं कि किसी भी हालत में वो घर पहुंच जाएं, और ऐसे में बीना किसी ट्रांसपोर्टेशन के पैदल जाना भी वो लोग ठीक मसझ रहे हैं. ऐसे में इस मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उतरे हैं, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद.

प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए सोनू सूद ने बसों का इंतजाम करवाया है. सोनू सूद ने सिर्फ एक ही राज्य के लिए नहीं बल्कि अगल-अलग राज्यों के मजदूरों के लिए बसों की व्यवस्था करवाई, जिससे वो आराम से अपने घर पहुंच सकें. जिसे देखने के बाद सोनू सूद से उत्तर प्रदेश के एक छात्र ने जो मुंबई में रहता है, उसने मदद मांगी है. दरअसल पूरा मामला ये है कि सोनू सूद से लॉकडाउन के चलते मुंबई के ठाणे में फंसे एक छात्र ने गुहार लगाई है.

सोनू सूद तक अपनी बात को छात्र ने ट्वीट के जरिए पहुंचाया है, ट्वीट करते हुए छात्र ने सोनू सूद को टैग किया और लिखा कि मैं एक छात्र हूम सोनू सूद सर और ठाणे में फंस गया हूं, कोई भी मेरी मदद नहीं कर रहा है. बहुत ज्यादा मेरी मां बीमार है, और उन्हें मेरे लिए काफी चिंता हो रही है, मेरी आप ही आखिरी उम्मीद हो. सर प्लीज मेरी मदद करें, इसके साथ ही सोनू सूद के साथ उस छात्र ने अपना नंबर भी शेयर किया है.

अब छात्र के इस ट्वीट पर सोनू सूद का रिएक्शन आया है, ऐसे में जो छात्र चाहता था सोनू सूद ने वही जवाब दिया है. सोनू ने स्टूटेंड को जवाब देते हुए कहा कि अपनी मां से तुम कहो कि वो तुम्हें जल्द देखेंगी. लोग सोनू के इस दरियादिली की खूब तारीफ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Sat-ur-day 💙 📸: @vedishnaidu

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

Katrina Kaif Sexy Video: बॉलीवुड की चिकनी चमेली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जबरदस्त हॉटनेस देख दिल बोलेगा कमली कमली

Anushka Shetty Hot Video: अनुष्का शेट्टी की सेक्सी वीडियो में बोल्डनेस का तड़का, हॉट अंदाज है एकदम जबरदस्त

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर