Sonu Sood Sell Egg and Bread : महामारी के दौरान लोगों की मदद करते रहे अभिनेता सोनू सूद अब एक नई सैर करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेता को अंडे, ब्रेड और बहुत कुछ बेचते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने नए बिजनेस का प्रमोशन करते हुए इसे ‘सोनू सूद की सुपर मार्केट’ बताते हुए मजाक में कहा, ‘डिलीवरी चार्ज ज्यादा’।

वीडियो में, उन्हें संभावित ग्राहकों के लिए अपनी टोकरी में क्या है, यह समझाते हुए एक सफेद टी-शर्ट पहने साइकिल पर बैठे देखा जा सकता है। अपने नए उद्यम को ‘हिट’ बताते हुए वह लोगों से जल्द से जल्द ऑर्डर देने के लिए कह रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत उनके यह कहते हुए होती है, “कौन बोलता है शॉपिंग मॉल बंद हो गया? सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण और सबसे ज्यादा मेहंगी सुपरमार्केट तैयार है। ये देखिए सब कुछ है मेरे पास। अंडा है जो इस समय 6 रुपे का मिल रहा है, और उसके बाद ब्रेड है बड़ी वाली जो 40 रुपये की है, छोटी वाली ब्रेड 22 रुपये की है। साथ में पाव है, रस्क है, मुरी है, और बोहुत सारे चिप्स वगेरा है”।

फैंस ने कमेंट सेक्शन में जाकर पोस्ट को प्यार बरपाया। एक फैन ने लिखा ‘रब जी मेहर करे आपकी हमेश’ (आप पर हमेशा शांति बनी रहे)।अनजान लोगों के लिए, सोनू ने हाल ही में महत्वपूर्ण समय में लोगों की मदद करने के लिए ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ नामक अपनी चैरिटी फाउंडेशन की शुरुआत की।
काम की बात करें तो वह उनकी कुछ  फिल्में रिलीज़ होने को तैयार हैं। अक्षय कुमार अभिनीत चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित ‘पृथ्वीराज’ उनमें से एक है।

Raj Kundra Shared Video : शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा ने टाइटैनिक पोज देते हुए किया वीडियो शेयर, फैंस ने कहा- पंजाबियो वाला टाइटैनिक

Ghanashyam Nayak suffering from Cancer : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका को कैंसर, गोकुलधाम सोसाइटी में चिंता का माहौल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर