बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों मुंबई में फंसे लोगों के मसीहा बने हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल मूंबई में फंसे प्रवासी लोगों सोनू सूद बस की व्यवस्था करवाकर उनके घर पहुंचा रहे हैं, साथ ही उनके खाने और पीने की भी व्यवस्था करवा रहे हैं. हर तरफ सोनू के इस नेक कदम को लेकर उनकी वाहवाही हो रही है. सोनू सूद ने अब टोल फ्री नंबर भी जारी कर दिया है, जिस पर कॉल करके लोग आसानी से उनसे कॉन्टैक्ट कर सकते हैं. जो भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी परेशानी सोनू सूद से जाहिर कर रहा है, सोनू पूरी तरह से उनकी मदद कर रहे हैं.

एक बार फिर से सोनू सूद ने कुछ ऐसा किया है, जिसके चलते उनके दरियादिली की हर तरफ तारीफ हो रही है. दरअसल पूरा मामला ये है कि केरल में फंसी लड़कियों को अब सोनू सूद ने एयरलिफ्ट करवा दिया है. ऐसा करके सोनू सूद ने ये साबित किया है कि वो हर एक व्यक्ति के साथ इस विपरीत स्थिति में खड़े हैं. दरअसल प्रवासी मजदूरों की मदद के बाद हाल ही में सोनू सूद ने कुछ लड़कियां केरल में फंसी भी उनकी मदद कर दी है. 

केरल में फंसी ओडिशा की 177 लड़कियों को सोनू ने लॉकडाउन के बीच शुक्रवार को एयरलिफ्ट करवा दिया है. सोनू सूद के एक करीबी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है. पीटीआई से बात करते हुए सोनू ने करीबी ने बताया कि 117 लड़कियां जो ओड़िसा की थीं एर्नाकुल में फंसी हुई थी, उन्हें एयरलिफ्ट करवाया गया है. बता दें एर्नाकुलम की एक लोकल फैक्ट्री में ये लड़कियां कढ़ाई और सिलाई का काम किया करती थीं.

देशभर में लॉकडाउन की घोषणा होने के कारण फैक्ट्री को बंद कर दिया गया, और लड़कियां वहीं फंसी रह गईं.  एक दोस्त के जरिए जैसे ही सोनू को इस बारे में पता चला तो उन्होंने सरकार से कोच्चि और भूवनेश्वर एयरपोर्ट को ऑपरेट कराने की परमिशन ले डाली. एक्टर ने परमिशन मिलने के बाद खासतौर पर बेंगलुरु से एयरक्राफ्ट मंगवाया और लड़कियों को उनके घर भेज दिया.

Sonu Sood Launched Toll-Free Number: सोनू सूद ने संपर्क करना हुआ और आसान, एक्टर ने लॉन्च किया प्रवासी लोगों के लिए टॉल फ्री नंबर

Shramik Special Trains in Lockdown: लॉकडाउन में मजदूरों को लेकर चली श्रमिक स्पेशल ट्रेन ने 30 घंटे का सफर 4 दिन में किया पूरा, यात्रा के दौरान महिला ने जन्मा बच्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App