नई दिल्ली, अज़ान और हनुमान चालीसा विवाद भी अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच बॉलीवुड के मसीहा कहलाने वाले सोनू सूद ने अपना बयानं जारी किया है. जिसमें वह अज़ान और हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर फटकारा लगाते दिखाई दे रहे हैं.

क्या बोले बॉलीवुड के मसीहा?

बॉलीवुड के मसीहा कहलाने वाले सोनू सूद ने इन दिनों चल रहे सबसे विवादित मुद्दे अज़ान और हनुमान चालीसा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होने इस समय के सबसे चर्चित विवाद पर लोगों को फटकार लगाई है. साथ ही सोनू ने सभी से मिलकर रहने के अपील करते हुए कोरोना काल की याद दिलाई है. उनके शब्दों में,  लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर दुख है और जिस तरह से लोग अब एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होकर जहर उगल रहे हैं, उसे देखकर दिल टूटता है. पिछले ढाई में हम सभी ने मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ी.

उन्होंने आगे लिखा, जब हमने राजनीतिक दलों से कंधे से कंधा मिलकर इस दुविधा का सामना किया. जब सभी को कोरोना की पहली और दूसरी लहर में ऑक्सीजन की ज़रुरत थी तब कोई धर्म आगे नहीं आया. कोरोना काल ने हमारे देश को एक कर दिया था. धर्म से परे हम सभी एक अटूट रिश्ते में बंध गए थे.

नेताओं से भी की अपील

इतना ही नहीं अभिनेता ने नेताओं से भी अपील की है. उन्होंने लिखा, ये वो समय है जब हमें एक बेहतर भारत के लिए सामने आना होगा. हमें धर्म और जाती के बंधनों में से निकलना होगा. इसके बाद ही हम सब मानवीय आधार पर अपना योगदान दे सकते हैं. यदि हम सब ऐसा करते हैं तो लाउडस्पीकर विवाद अपने आप ही ख़त्म हो जाएगा.

रोडीज़ होस्ट कर रहे हैं मसीहा

लोगों के बीच मसीहा बनकर नाम कमाने वाले सोनू सूद को इस समय एमटीवी के शो रोडीज़ में होस्ट करते हुए देखा जा सकता है. इसमें वह एक दमदार पर्सनालिटी के रूप में नज़र आ रहे हैं जो दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है. शो के बारे में भी उन्होंने इस दौरान बात की और कहा, कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह का शो कभी ऑफर होगा. जहां मुझे होस्टिंग करनी होगी. मेरे लिए ये एक नया अनुभव है और इस शो को भी मैं साहस से भरा हुआ मानता हूँ.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर