बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कोरोना के कहर के चलते पूरा देश लॉकडाउन है, इन दिनों लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है. ऐसे में इन सबके बीच जो सबसे ज्यादा हर तरीके से जूझते नजर आ रहे हैं, वो हैं प्रवासी. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन सब के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं, और इन लोगों को घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं. दरअसल एक्टर सोनू सूद इन दिनों बसों की व्यवस्था करके प्रवासीयों को उनके घर पहुचाने का काम कर रहे हैं . ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से जो भी मदद मांग रहा है, वो उसकी पूरी बात सुनने के बाद मदद करने की आश्वासन दे रहे हैं, साथ ही उनको घर भी पहुंचा रहे हैं.

अब तक 12 हजार से भी ज्यादा लोगों की मदद सोनू सूद कर चुके हैं, अब सोनू सूद ने लोगों की सुविधा को मध्य नजर रखते हुए टोल फ्री नंबर भी लॉन्च कर दिया है. सोनू सूद एक ऐसे इंसान है जिससे भूखे-प्यासे, तेज धूप में पैदल सड़को पर अपने घर पहुंचने के लिए जद्दोजहद कर रहे कामगारों की तकलीफ देखी नहीं गई. यही कारण था कि सोनू सूद ने बसों का इंतजाम करवाकर इन लोगों को उनके घर भेजने की ठान ली.

बता दें बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और कर्नाटक के लोगों को भी सोनू सूद ने बसों से भिजवाया है, अब इस सफर ने सोनू सूद ने एक और पहल की है उन्होंने कॉल सेंटर ओपन कर टॉल फ्री नंबर को जारी कर दिया है. टोल फ्री नंबर को जारी करने के पीछे सोनू सूद का मकसद ये है कि जो लोग उनसे सोशल मीडिया के जरिए संपर्क कर पाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं, वो टोल फ्री नंबर के जरिए आसानी से संपर्क साध सकते हैं.

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए सोनू सूद ने खुलासा किया कि काफी फोन मुझे रोज आते थे..हजारों की संख्या में कॉल आया करती थी. मेरे दोस्त और परिवार के लोग उनकी जानकारी एकत्रित करने में लगे हुए थे. सोनू ने कहा कि उसी दौरान एहसास हुआ है कि ऐसे तमाम लोग है जो हमसे संपर्क नहीं साध पा रहे हैं, इसी के चलते कॉल सेंटर ओपन कर टोल फ्री नंबर लॉन्च करने का प्लान बनाया.

Sonu Sood Tweet: सोनू सूद से लॉकडाउन में फंसे छात्र ने लगाई मदद की गुहार, एक्टर ने कहा-अपनी मॉम से कहना….

Engineers Turn Actors: इंजीनियर्स डे पर जानें उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जो इंजीनियरिंग छोड़ फिल्मों में कर रहे हैं काम

One response to “Sonu Sood Launched Toll-Free Number: सोनू सूद ने संपर्क करना हुआ और आसान, एक्टर ने लॉन्च किया प्रवासी लोगों के लिए टॉल फ्री नंबर”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App