नई दिल्ली. अभिनेता सोनू सूद कई प्रतिभाओं के व्यक्ति हैं। हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में उनके काम की बदौलत देश भर में उनके काफी प्रशंसक हैं। लेकिन कोविड-19 महामारी के दौरान अभिनेता लोगों की बहुत मदद की जिससे कई लोग उनको भगवान मानने लगे। हाल ही में सोनू सूद  अपना पंजाबी ढाबा लेकर हाजिर हुए हैं और फ्री में दाल-रोटी खिला रहे हैं। सोनू सूद ने तंदूरी रोटियां बनाते हुए अपना वीडियो शेयर किया है, जो इस वक्त इंटरनेट पर खूब छाया है। इसे शेयर करते हुए सोनू सूद फ्री में दाल-रोटी खिलाने की बातें कर रहे हैं।

कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए हर वक्त तैयार रहने वाले सोनू सूद इस वीडियो के जरिए छोटे बिजनस को सपॉर्ट करने की बात करते हुए #supportsmallbusiness #support जैसे हैशटैग किए हैं। सोनू सूद वीडियो में रोटियां खुद बनाते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में सोनू सूद कहते नजर आ रहे हैं, ‘बॉस रोटी तैयार है। मशहूर है सोनू सूद का ढाबा, पिछली बार पंजाब में लगा था तब तंदूर छोटा था इसलिए रोटी सस्ती थी, लेकिन इस बार रोटियां महंगी हैं। एक बार सोनू सूद की बनी रोटी खा ली तो कहीं नहीं जाओगे, ये पक्का है। हम बहुत तेज रोटियां बनाते हैं, इसलिए जल्दी आओ और पंजाब के मोगे की रोटियां खाओ।’

एक बार फिर से लोग उनके इस अंदाज पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। इंडिया ही नहीं, पाकिस्तान से भी फैन्स ने उनके लिए प्यार की बारिश की है। एक यूजर ने लिखा है- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे, चलता-फिरता भगवान। वैसे सोनू सूद अक्सर इस तरह के वीडियोज़ शेयर किया करते हैं, जिसमें कभी टेलरिंग तो कभी नींबू पानी बनाते हुए, कभी रिक्शा चलाते हुए तो कभी अंडे ब्रेड बेचते हुए नजर आते हैं। सोनू सूद अपने इन अंदाज से जमकर फैन्स का दिल जीत रहे हैं।

Congress-TMC Meet: क्या सीएम ममता बनर्जी का दिल्ली दौरा 2024 के लिए विपक्ष को करेगा एकजुट? कांग्रेस के कई वरिष्ट नेताओं से मिलेंगी बनर्जी

Ira Khan Trolled: आमिर खान की बेटी ईरा खान ने गलती से शेयर कर दी सिगरेट और लाइटर के साथ फोटो, यूजर ने किए भद्दे कमेंट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर