नई दिल्ली/ बॉलीवुड स्टार और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद बीते लंबे समय से अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में चल रहे है. एक्टर सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान एक रियल लाइफ हीरो के रूप में साबित हुए थे. सोनू हर मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करते है चाहे कितनी भी बड़ी मुश्किल क्यों न हो. उनका काम करने का अंदाज भी बेहतरीन रहता है और समय पर लोगों को मदद भी मिल जाती है. अब सोनू सूद ने नया कदम उठाया है. इस कदम में उन्होनें करीब एक लाख लोगों की मदद करने का फैसला किया है.

रियल लाइफ हीरो सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया कि नया साल, नई उम्मीदें, नई नौकरी के अवसर…और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम. प्रवासी रोज़गार अब है गुडवर्कर. आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें. इसके साथ ही सोनू सूद ने एक ऐप को डाउनलोड करने के लिए एक लिंक भी शेयर किया है.

सोनू ने कहा कि वे एक लाख लोगों को नौकरी देने वाले हैं और अपने नए ऐप के जरिए वे 10 करोड़ लोगों की जिंदगियां बदलने की तैयारी कर रहे हैं. उनके इस ऐलान ने तमाम लोगों को उत्साह से भर दिया है. नौकरी की चाह रखने वाले नौजवानों को भी सोनू के इस ट्वीट ने खुश होने का मौका दे दिया है. सोनू का ये उदेश्य कब तक और किस गति से पूरा होता है, इस पर सभी की नजर रहेगी. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए सोनू के इस साहसिक कदम की तारीफ की है.

Alia Bhatt Birthday Celebration: कोरोना संक्रमित रणबीर कपूर चलते इस साल बर्थडे नहीं मनाएंगी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट

Jasprit Bumrah to marry Anupama Parameshwaran: जानिए कौन है अनुपमा परमेश्वरम जो बन सकती है क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की दुल्हनिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर