Sonu Nigam On Divya Khoshla Kumar: जानेमाने बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के बीच विवाद तूल पकड़ता नजर आ रहा है. दरअसल टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो साझा कर सोनू निगम पर निशाना साधा था. अब इसी वीडियो को लेकर सोनू निगम ने दिव्या पर ताना मारा है. बता दें कि सोनू निुगम ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने भूषण कुमार पर म्यूजिक माफिया होने का आरोप लगाया था. सोनू निगम के इसी आरोप पर दिव्या खोसला कुमार ने पलटवार किया था.

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्या खोसला कुमार का 11.50 मिनट का वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ‘दिव्या खोसला कुमार प्रेजेंटिंग. मुझे लगता है कि वह अपने कॉमेंट्स सेक्शन को खोलना भूल गईं. आइए इसमें उनकी मदद करें. मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. कलाकर दो गुटों में बटें नजर आ रहे हैं.

बता दें कि दिव्या खोसला कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर कॉमेंट सेक्शन को बंद कर रखा है. बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बॉलिवुड सिलेब्स ने ट्रोलिंग के चलते अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है. दिव्या से पहले बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार जैसे सलमान खान, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सूरज पंचोली, आलिया भट्ट को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

https://www.instagram.com/tv/CB09zZJBXyi/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने नेपोटिज्म के चलते ऐसा खतरनाक कदम उठाया है. फिलहाल ऐक्टर की मौत को लेकर पुलिस जांच कर रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है.

https://www.instagram.com/tv/CB0jC4hpo81/?utm_source=ig_web_copy_link

Tik Tok Star Siya Kakkar Suicide: टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या, 20 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी डांस वीडियो

Sushant Singh Rajput Dil Bechara Movie: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी मूवी दिल बेचारा 24 जुलाई को होगी रिलीज, यहां पर देख सकेंगे फैन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर