Sonu Nigam Covid Positive 

नई दिल्ली. अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. उनके साथ उनकी पत्नी और बेटे की भी कोरोना जांच पॉजिटिव आई है.

दुबई में हैं सोनू

सोनू निगम इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में है. अपने व परिवार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी. पोस्ट के नीचे सोनू ने कैप्शन दिया कि, ‘ मैं कोविड पॉजिटिव हूँ. कई लोगो को पता नहीं है. यह सच है मैं कोविड पॉजिटिव हूँ. लेकिन मुझे ऐसा लग नहीं रहा की मैं ठीक हूं.’ बॉलीवुड सिंगर ने आगे बताया है कि उन्हें भुवनेश्वर के लिए निकलना था जिससे पहले उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया.

मैं मर नहीं रहा हूँ – सोनू निगम

सोनू ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए बताया कि, ‘उन्होंने कई बार खराब गले और वायरल में भी कॉन्सर्ट किया है यह उससे काफ़ी बेहतर है. सोनू की पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस के लिए लिखा कि वह मर नहीं रहे है. उनका गला ठीक है यानि वह पूरी तरह से ठीक है.

हम सब कोरोना पॉजिटिव हैप्पी फैमिली हैं – सोनू

बॉलीवुड के नामी गायक अपनी पोस्ट पर अपने परिवार के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि नए साल के अवसर पर वह अपने बेटे नीवान से मिलने दुबई आये थे. ऐसे में वह कोरोना संक्रमित हो गए. अब उनके बेटे नीवान, पत्नी मधुरिमा और बहन भी कोरोना से संक्रमित हैं. वह सब एक हैप्पी कोरोना पॉजिटिव परिवार है. गौरतलब है की सोनू निगम और उनके परिवार को अब दुबई में ही क्वारंटाइन किया गया है.

 

ये भी पढ़ें :-

India Corona Update : दोगुने रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना, एक दिन में 90,000 से अधिक नये केस

CM Yogi Adityanath Targeted SP: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का किया शिलान्यास, सपा पर बोला हमला

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर