मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते स्टार हैं. सोनू के टीटू की स्वीटी की रिकॉर्ड ब्रेकिंग हिट के बाद, कार्तिक कथित तौर पर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए तैयार है. एक सूत्र ने डीएनए से कहा कि “पद्मावत” निर्देशक और कार्तिक एक प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा करने के लिए कई बार मिले हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक कोई स्क्रिप्ट फाइनल नहीं की है, लेकिन दोनों ही एक साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं. सूत्र ने आगे कहा: “अगर सब कुछ ठीक रहा, तो कार्तिक जल्द ही भंसाली प्रोडक्शन हाउस के साथ एक रोमांटिक फिल्म साइन कर सकते हैं. फिल्म निर्माता का मानना ​​है कि कार्तिक फिल्म के लिए सबसे अच्छे है. हालांकि अभी, कुछ कह नहीं सकते. कार्तिक को फिल्म में साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की प्रेम कहानी में प्रीतम सिंह का रोल ऑफर किया गया है.

“जब गुस्ताखियां अपने प्री प्रोडक्शन पर थी और प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म को कर रही थी, तब कार्तिक को अमृता के पति प्रीतम सिंह का रोल ऑफर किया गया था. लेकिन तब यह फिल्म नहीं बन पाई.” प्रीतम सिंह अमृता प्रीतम के पति थे, जिनको शादी के 25 साल बाद अमृता ने छोड़ दिया था. बता दें, कार्तिक आर्यन ने लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड डेब्यू किया था. और उसके बाद पंचनामा 2 में नजर आए. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं. कार्तिक कांची, गेस्ट ईन लंदन और लव रंजन की आकाश वाणी में भी नजर आ चुके है. अपने सात साल के करियर में, कार्तिक ने छह फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन अभिनेता ने न्यूज एजेंसी आईएनएस को बताया कि वह एक साल में कम से कम दो फिल्में बनाने का इरादा रखते है.

रणवीर सिंह को पद्मावत के लिए मिलेगा 2018 का बेस्ट एक्टर दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड

लाखों कमाने वाली पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली से ये क्या कर दी मांग, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App