बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने संसद हमले के दोषी अफजल गुरू को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया . यह न्याय का मजाक है मरे हुए इंसान को कौन वापस लाएगा. इसलिए कभी भी मौत की सजा को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए, एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए.

सोनी राजदान ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि कोई यह नहीं कह रहा है कि वह बेगुनाह था लेकिन अगर वह प्रताड़ित किया गया था, तो क्या इस मामले की जांच नहीं की जानी चाहिए थी. अफजल गुरु ने दविंदर सिंह पर जो आरोप लगाए थे किसी ने उसे गंभीरता ने क्यों नही लिया, यही मजाक है

बता दें कि जम्मु कश्मीर में आतंकियों की मदद करने के आरोप में डीसीपी दविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया है. जम्मु कश्मीर पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी के बाद से ही अफजल गुरु की फांसी का मामला एक बार भी सुर्खियो में आ गया है. दरअसल अफजल गुरु को संसद भवन पर हमले में दोषी पाए जाने के बाद साल 2013 में दिल्ली की तिहाड़ जेल में फांसी दे दी गई थी. अफजल गुरु ने अपने वकील को चिट्ठी लिखी थी जिसमें दविंदर सिंह के नाम की चर्चा की थी.

अफजल गुरु ने आरोप लगाया था कि देविंदर सिंह ने ही उसे दिल्ली भेजा था. देविंदर सिंह ने उसे संसद हमले के लिए कार और रुकने का इंतजाम किया था. फिलहाल एनआईए देविंदर सिंह से पूछताछ कर रही है.

Alia Bhatt Not Injured Gangubai Kathiawadi Sets: संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर आलिया भट्ट को नहीं आई कोई चोट, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Vidya Balan Sexy Photo Video: विद्या बालन ने अपने सेक्सी लुक से लूटा फैंस का दिल, देखें दिलकश अंदाज