नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर लगभग एक साल बाद अपने परिवार  से मिली। वह मंगलवार को लंदन से मुंबई लौटी हैं। अभिनेत्री ने अपने पिता अनिल कपूर से हवाई अड्डे पर मिलते ही इमोशनल हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक सकी।

सोनम को मंगलवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अनिल कपूर एयरपोर्ट पर उन्हें लेने आए थे। सोनम ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कहानी साझा की थी, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पति आनंद आहूजा उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ रहे थे और वह मुंबई में हैं। उन्होंने फ्लाइट में बैठी अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, “घर वापसी।” फोटो में सोनम सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करती नजर आ रही थीं।

सोनम के लंदन से उड़ान भरने के कुछ घंटों बाद, आनंद ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सोनम की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मिस यू पहले ही!”। इस पर सोनम ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है…’

सोनम का मुंबई के पपराज़ी से भी गर्मजोशी से स्वागत किया गया, जो हवाई अड्डे पर तैनात था। सोनम ने अपने फैशनेबल लुक में स्ट्रक्चर्ड जैकेट के साथ ब्लू मिडी ड्रेस पहनी थी। वह फेस मास्क पहने भी नजर आईं।

सोनम 2020 से लंदन में हैं। कोविड-19 महामारी के प्रकोप के कारण वह काम के लिए या अपने परिवार से मिलने के लिए भारत नहीं जा सकीं। सोनम और आनंद ने 2018 में मुंबई में शादी की। आनंद दिल्ली और लंदन में स्थित है, और युगल दो शहरों के साथ-साथ मुंबई के बीच शटल करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम को आखिरी बार द जोया फैक्टर में दुलारे सलमान (2019), और एके बनाम एके (2020) में अनुराग कश्यप और अनिल कपूर के साथ देखा गया था। उसने हाल ही में ब्लाइंड को लपेटा है। फिल्म 2011 की दक्षिण कोरियाई थ्रिलर की रीमेक है, और सोनम एक सीरियल किलर की तलाश में एक नेत्रहीन पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है। महामारी के कारण यात्रा प्रतिबंधों के कारण हाल ही में समाप्त हुए कान महोत्सव में सोनम को भी याद किया गया था।

Goodbye Amitabh Bachchan First Look Viral : फिल्म ‘गुडबॅाय’ से अमिताभ बच्चन का पहला लुक सोशल मीडिया पर लीक

Boycott Pavitra Rishta 2 : सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने पवित्र रिश्ता-2 को बॅायकोट करने की मांग की, अंकिता लोखंडे को किया ट्रोल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर