बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पीछले काफ समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं. साल 2018 सोनम कपूर के लिए बहुत ही खास रहा है. सोनम ने अपने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से मई में शादी कर ली. उसके बाद सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग जून में रिलीज हुई जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई. सोनम कपूर ज्यादातर समय अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े मुद्दो पर बात नहीं करतीं. लेकिन हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने अपनी लवलाइफ से जुड़े कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं.

बता दें सोनम कपूर हाल ही में अनायता श्रॉफ अदजानिया के शो फीट अप विद द स्टार्स में पहुंची. इस शो में सोनम ने कई खुलासे किए. दरअसल शो के प्रोमों में देखने को मिला की शो कि होस्ट अनायता श्रॉफ ने सोनम से पूछा कि उनके पति आनंद आहूजा ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था, मतलब रिंग के साथ या रिंग के बिना. तो सोनम कपूर ने कहा कि न्यूयॉर्क की सड़को पर आनंद ने उन्हें बिना रिंग प्रपोज किया. 

अनायता ने इसके बाद  सोनम से पूछा कि उन्होने किसी को – स्टार का मर्डर मन ही मन किया है और क्यों तो सोनम कपूर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शाहिद कपूर और आयुष्मान खुराना का. सोनम ने इसका रिजन देते हुए कहा कि आयुष्मान और शाहिद दोनों ही हेयर मेकअप में इतना समय लगाते हैं कि मैं मन ही मन उनका मर्डर कई बार कर चुकी हूं.

फैशन इवेंट में सोनम कपूर का भारी भरकम दुपट्टा संभालते नजर आएं पति आनंद आहूजा

गुब्बारा पकड़े बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से नजरें नहीं हटा पा रही आलिया भट्ट, ब्रह्मास्त्र के सेट से शेयर की नई फोटो