बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवु़ड की फैशन क्वीन सोनम कपूर अहूजा ने शनिवार को यहां फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) के 35वें वार्षिक सत्र के दौरान उन्होंने अपने पति आंनद अहूजा की तारीफ की. सोनम कपूर ने बताया कि किस तरह आंनद उन्हें सपोर्ट करते हैं. सोनम कपूर आहूजा ने कहा है कि उनके पति, उनके सबसे बड़े चीयरलीडर हैं. हमेशा सपोर्ट करते हैं.

सोनम कपूर ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में मुझे बराबरी का दर्जा नहीं मिला मुझे हमेशा ये बताया गया कि मै एक महिला हूं. लेकिन भले ही कोई भी महिला हो उन्हें कभी भी समझौता नहीं करना चाहिए. शादी के बाद मेरे पति ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया. वह मेरे लिए चेयरलिडर हैं. उन्होंने मेरा नाम अपने नाम के बीच जोड़ा उन्होंने अपनी पहचान दी और मै सोनम से सोनम कपूर अहूजा बन गई.

बता दें साल 2018 में आनंद अहूजा और सोनम कपूर ने सिख रीती-रिवाज से शादी की थी. जिसके कुछ महीने बाद सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर सोनम कपूर से सोनम कपूर अहूजा कर लिया था. जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था. आनंद अहूजा और सोनम कपूर की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है.

वहीं सोनम कपूर के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने शादी के बाद विरे डी वेडिंग में नजर आईं. शादी के बाद सोनम काफी कम फिल्मों में नजर आती हैं. हाल ही में सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, में नजर आई इस फिल्म में सोनम कपूर पापा अनिल कपूर के साथ नजर आईं थी.

फिलहाल सोनम कपूर अपने पति के साथ पसर्नल लाइफ में काफी खुश हैं. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते रहती है. फैन भी इनकेे फोटो को काफी पसंद करते हैं. 

Pooja Hegde Sexy Photo: पूजा हेगड़े ने बिकनी पहन दिखाया सेक्सी फिगर, हॉट फोटो देख फैंस हुए बेकाबू

Sunny leone Daniel weber Photo: पति डेनियल वेबर ने सनी लियोनी के साथ ली ये जबरदस्त सेल्फी, दिखा रोमांटिक अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App