बॉलीवुड डेस्क मुंबई. फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इसके बाद बॉलीवुड में भूकंप सा आ गया है, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपना बयान दिया है. मीडिया को हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया है कि उनकी दो 2 दोस्तों ने भी सेक्शुअल हैरसमेंट का सामना किया है. इसके खिलाफ अवाज उठानी चाहिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिलेब्रटीज अधिकतर इसलिए खामोश रहती हैं कि वह मीटू का जो लेवल है उसे अपने उपर नहीं लगवाना चाहती हैं. क्योंकि जब इस का सामना वह करती हैं तो लोग उनके उपर ही आरोपों लगाना शुरु कर देते हैं.

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर धमाल माचाने वाली फिल्मे संजू, पीके, 3 इडियट्स और मुन्ना भाई सीरीज को कोई नहीं भूल सकता है. यह सभी फिल्में बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाईं हैं, हिरानी के उपर फिल्म संजू के दौरान काम कर रही यूनिट की एक मेंबर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. आरोप लगाने वाली महिला ने खुद को फिल्म संजू में राजकुमार हिरानी की असिस्टेंट डायरेक्टर बताया है. वहीं राजकुमार हिरानी इन आरोपो को गलत बताते हुए कहा कि यह उनकी छवि को खराब करने का उद्देश्य है.

सोनम कपूर ने मीटी पर पहले भी महिलाओं का साथ दिया था, सोनम ने साल 2018 में आनंद आहूजा के साथ शादी की है. राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में भी वह थी और उनकी अगली एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा है. इस फिल्म में उनके साथ उनके पापा अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला भी दिखाईं देंगे.

Munna Bhai 3: संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई 3 की शूटिंग जल्द होगी शुरू, अरशद वारसी ने किया कंफर्म

Bollywood Box Office Report 2018: 2018 में फिल्मों 13 फिल्मों की रही चांदी, सिंबा, बधाई हो और पद्मावत से लेकर ये फिल्में 100 करोड़ क्लब में हुईं शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App