बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म जोया फैक्टर की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार दलकीर सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म की कहानी साल 2008 में आई अनुजा चौहान की सबसे ज्यादा बिकने वाली नोबेल जोया फैक्टर पर आधारित है. फिल्म में सोनम कपूर जोया सोलंकी का रोल प्ले करेंगी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में सोनम और दुलकर सलमान के साथ-साथ अंगद बेदी भी नजर आने वाले हैं. वहीं सोनम कपूर के चाचा संजय कपूर फिल्म में जोया के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे.

हाल ही में सोनम कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक छोटे से टीजर के जरिए एलान किया है कि वह अपने फैंस और फॉलोअर्स को कल इंडिया के लकी चार्म के बारे में बताएंगी. इस टीजर को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा- ये लकी नहीं, खुद लक है… शुभ घड़ी देखते ही इंडियाज लकी चार्म से आपको मिलवाया जाएगा. उन्होंने आगे लिखा- यह लक नहीं है यहां लक खुद है. कल इसका खुलासा किया जाएगा. कल इंडिया के लकी चार्म से मिलने के लिए तैयार रहिए.

फिल्म की कहानी की बात करें तो सोनम कपूर फिल्म में एडवरटाइजिंग एजेंट के रूप में नजर आएंगी. जिस वक्त टीम इंडिया 1983 वर्ल्ड कप जीतती है उसी वक्त जोया का जन्म होता है. एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में एक कार्यकारी के रूप में अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और साल 2010 क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए चार्म बन जाती हैं. जोया को कप्तान निखिल खोड़ा से प्यार हो जाता है, जिसे भाग्य और अंधविश्वास में विश्वास नहीं होता. इससे पहले सोनम कपूर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं. जिसमें वो पिता अनिल कपूर के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं. 

Batla House Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस ने छठे दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

Section 375 Movie Akshaye Khanna Look: सेक्शन 375 से अक्षय खन्ना का दमदार लुक रिलीज, वकील के लिबास में ऋचा चड्ढा से कोर्ट रूम में आमना – सामना के लिए तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App