मुंबई: सोनम कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड की शादी की खबरें पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड गलियारे में फैली हुई है. इस बीच खबर आ रही है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तारीख भी पक्की कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम कपूर और आनंद अगले महीने 6 या 7 मई को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इससे पहले खबर आ रही थी कि सोनम कपूर की शादी की तारीख 29 अप्रैल का पक्की मानी जा रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम कपूर की शादी मुंबई के बांद्रा में ही एक होटल में होगी. इतना ही नहीं सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. इतना ही नहीं खबरें यह भी हैं कि 6 या 7 तारीख को मुंबई में शादी करने के बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा. सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स को न्यौता भी भेजा जा चुका है. हालांकि सोनम कपूर की शादी को लेकर उनके या आनंद आहूजा के परिवार की ओर से किसी तरह की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. 

बता दें, आनंद आहूजा दिल्ली के बहुत बड़े बिजनेसमैन है और वह फैशन और लाइफस्टाइल के मालिक हैं. आनंद आहूजा अपने फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के एमडी हैं और उन्होंने अमेरिका में एमेजॉन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर भी काम किया है. सोनम अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर आनंद के साथ अपनी तस्वीरे शेयर करती हैं और दोनों के बीच एक दूसरे के लिए प्यार साफ दिखाई देता है. दोनों हिंदू रीति-रिवाजो के साथ शादी करेंगे. फिलहाल सोनम की वीरे दी वेंडिग की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वारा भास्कर भी नजर आएंगी.

सोनम कपूर लंदन में नहीं मुंबई में लेंगी ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे, शादी की तारीख हुई पक्की !

शुरू हुई सोनम कपूर की शादी की तैयारियां, ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ इस दिन लेंगी सात फेरे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App