बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोनम कपूर  ने आनंद आहूजा से जबसे शादी की है, तबसे दोनों हमेशा किसी ना किसी कारण के चलते चर्चा में बने रहते हैं. एक तरह सोनम को जहां उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है, वहीं उनके पति आनंद आहूजा ने अपनी सादगी के चलते लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है. हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए सोनम कपूर दिल्ली पहुंची. इस दौरान इनके पति आनंद आहूजा भी साथ नजर आए. इस इवेंट के दौरान आनंद और सोनम के सादगी और फैशन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन दिख रहा था.

आपको बता दें शनिवार रात एक ज्वैलरी एंडोरसमेंट के लिए सोनम कपूर दिल्ली पहुंची. लेकिन सोनम कपूर ने भारी लहंगे में जैसे इवेंट में एंट्री की जमीन को उनका दुपट्टा छूने लगा. पहले तो सोनम कपूर के साथ आईं उनकी असिस्टेंट ने दुपट्टा संभाला, लेकिन उसके बाद सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने झट से अपनी पत्नी का दुपट्टा पकड़ लिया, और उसे अच्छे से संभालने लगे.इवेंट के दौरान सोनम कपूर जब तक स्टेज पर नहीं पहुंच गईं आनंद ने उनके दुपट्टे को संभाले रखा.

जिसे देखने के बाद इंवेट में आए लोगो ने आनंद आहूजा की सादगी भरे व्यवहार की जमकर तारीफ की. इस इवेंट के दौरान जहॉ आनंद आहूजा ब्लू एंड वाइट लुक में दिखाई दिए, तो वहीं सोनम कपूर हैवी पर्पल लहंगे में इवेंट में चार चांद लगाती हुई नजर आईं. अनिल कपूर भी अपने दामाद आनंद आहूजा के मुरीद हैं. हाल ही में एख इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने कहा कि आनंद उनके दामाद नहीं बल्कि बेटे हैं. और आनंद के साथ उनके रिश्ता दोस्ती का है.

View this post on Instagram

#sonamkapoor ❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Fashion Alert ! फैशन ट्रेंड में छाई सेक्सी नेक्ड चोली में करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर जाह्नवी कपूर ढा चुकी हैं कहर

पति आनंद आहूजा के रंग में रंगी सोनम कपूर, एयरपोर्ट के फ्लोर पर बैठ इस तरह से कर रही हैं मस्ती

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App