मुंबई. बॉलीवुड फैशननिस्टा सोनम कपूर और आनंद आहूजा 7 मई, 2018 को मुंबई में शादी करेंगे. दोनों लंबे समय से एक साथ रह रहे हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो अगले महीने अपने रिलेशन को एक नया मोड़ देंगे. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनम और आनंद ने लंदन में नॉटिंग हिल में एक नया घर खरीदा है और शादी के बाद दोनों वहां रहेंगे. सोनाम शादी के तीन दिन बाद काम शुरू करेंगी. एक स्रोत ने बताया, “सोनम और आनंद ने नॉटिंग हिल में दो बेडरूम का अपार्टमेंट खरीदा है. वे शादी के तुरंत बाद लंदन जाएंगे. “सोनम शादी के बाद अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग को प्रमोट करने, कान फिल्म महोत्सव और अपनी अगली फिल्म द जोया फैक्टर की शूटिंग शुरू करने के लिए लंदन जाएंगी.

रिपोर्टस के अनुसार, सोनम और आनंद की शादी मुंबई के एक होटल में होगी जिसमें फैमिली और रिश्तेदारों को न्योता भेजा गया है. अनिल कपूर खुद से सभी रिलेट्विस को फोन कर बेटी की शादी में आने के लिए इनवाइट कर रहे हैं. मुंबई में शादी के बाद दिल्ली में भी ग्रैंड रिसेप्शन होगा क्योंकि आनंद दिल्ली के रहनेवाले है. शादी की स भी रस्में दो-तीन पहले शुरु हो जाएगी. सोनम कूपर और आनंद आहूजा की शादी पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. लेकिन दोनों की शादी की तारीख हर बार बदलने की वजह से फैंस को इस बात का अंदाजा नहीं लग पा रहा है कि आखिर दोनों कब शादी करने वाले है. लेकिन कूपर खानदान ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है. अनिल कपूर के जुहू बंगले में संगीत सेरेमनी के लिए डांस प्रैक्टिस चल रही है.

News,Sonam Kapoor,anand ahuja

सोनम कपूर की शादी में इस गाने पर थिरकेंगे करण जौहर, फराह खान करेंगी कोरियोग्राफ

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के शादी की सामने आई तारीख, वेन्यू से भी उठा पर्दा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App