बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबरें पिछले काफी दिनों से फिल्मी गलियारे में चर्चा का विषय बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम कपूर और आनंद आहूजा अगले महीने मई में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.  इस बीच सोनम कपूर की शादी की तैयारियां भी जोरो-शोरों से जारी हैं. खबर यह भी है कि सोनम कपूर की शादी में फिल्ममेकर करण जौहर डांस परफॉर्मेंस देकर उन्हें सरप्राइज देंगे. इतना ही नहीं सोनम कपूर की शादी के लिए करण जौहर के डांस को खुद फराह खान कोरियोग्राफ कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनम कपूर की शादी में करण जौहर कौन से गाने पर डांस परफॉर्म करने जा रहे हैं.

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार करण जौहर शादी के फंक्शन में सलमान  खान और सोनम कपूर पर फिल्माए गए गाने ‘प्रेम रतन धन पायो’ टाइटल ट्रेक पर जमकर थिरकने वाले हैं. खास बात यह है कि करण जौहर के इस डांस को खुद फराह खान कोरियोग्राफ कर रही हैं. रिपोर्ट में छपे सोनम कपूर के करीबी सूत्रों ने खुलासा करते हुए कहा है कि करण जौहर के डांस परफॉर्मेंस का रिहर्सल जोरो-शोरों से जारी है. करण जौहर भी सोनम कपूर की शादी के फंक्शन में प्रेम रतन धन पायो गाने पर डांस करने के लिए काफी उत्साहित हैं. और सच्चाई यह है कि करण जौहर अपनी अपनी दोस्त के लिए डांस में स्टेप टू स्टेप फॉलो कर रहे हैं. वहीं फराह खान करण जौहर को काफी अच्छी ट्रेनिंग दे रही हैं. इसके अलावा रिहर्सल के दौरान सभी जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं.

फराह खान ने शो के दैरान नेशनल टीवी पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है. फराह खान ने शो के दौरान अपने और अनिल कपूर के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि मैं और अनिल बहुत अच्छे दोस्त हैं, हम एक दूसरे को ‘पापाजी’ बुलाते हैं. अनिल कपूर मेरे इतने अच्छे दोस्त हैं कि मैं उनकी बेटी (सोनम कपूर) का संगीत कोरियोग्राफ कर रही हूं. फराह खान की बातों से साफ पता चलता है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फिलहाल अभी तक सोनम कपूर की फैमिली और आनंद आहूजा की फैमिली की तरफ से ऐसी किसी बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ नया पोस्टर रिलीज, बाइक पर स्टंट दिखाते नजर आए हर्षवर्धन कपूर

फराह खान ने किया Confirm, सोनम कपूर करने जा रही हैं आनंद आहूजा के साथ शादी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App