बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह जिम्मी जिम्मी जिम्मी आजा गाने पर डांस करते दिख रही हैं. सोनम कपूर के इस डांस वीडियो को खुद उनके पति आनंद आहूजा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोनम कपूर का यह कातिलाना अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह सोनम के इस डांस वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं. आनंद आहूजा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

सोनम कपूर इस वीडियो में क्रीम कलर की टॉप और ब्लैक कलर का प्लाजो पहन रखा है. सोनम डीजे वाले से गाने के लिए भी कुछ कहती हुई दिख रही हैं और आनंद आहूजा के एक दोस्त के साथ वह साल 1982 में रिलीज हुई मिथुन चक्रवती की फिल्म डिस्को डांसर के गाने जिम्मी जिम्मी जिम्मी आजा पर झूमते हुए नजर आ रही हैं. सोनम का यह वीडियो दिल्ली के हॉज खास के किसी बार का है जिसमें उनके आस पास खड़े लोग भी उनके डांस को देखने के लिए मजबूर हो गए हैं.

एक महीन बाद सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा अपनी पहली शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे. सोनम और आनंद ने 8 मई को शादी की थी और दोनों एक्ट्रेस शादी के प्यारे से बंधन में बंध गए थे. वहीं सोनम कपूर ने भी इस पार्टी का एक फोटो भी अपने इंस्ट्रागाम पर शेयर किया है, सोनम और आनंद दोनों ही पार्टी के बहुत दीवाने हैं. जब भी इन दोनों को खाली समय मिलता है तो यह दोनों पार्टी के लिए निकल पड़ते हैं.

सोनम ने साल 2018 में तीन फिल्मों में काम किया था जिसमें वह पैडमैन वीरे दी वेडिंग और संजू फिल्म में नजर आईं थी. यह तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं थी और अच्छी कमाई की थी.

इसके साथ ही बताते चलें कि सोनम की लास्ट फिल्म शैली चौपड़ा के निर्देशन में बनी एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा थी, इस फिल्म वह अपने पिता अनिल कपूर के साथ नजर आईं थी. सोनम कपूर की अगली फिल्म अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही द जोया फैक्टर है जो कि एक रोमांटिक फिल्म होगी.

Sonam Kapoor praise Anand Ahuja: सोनम कपूर ने पति आंनद अहूजा की जमकर की तारीफ, कहा वो मेरे हैं चीयरलीडर

Salman Khan Films: सुल्तान से लेकर शुद्धी तक इन 6 फिल्मों में बजरंगी भाईजान सलमान खान संग बननी थी दीपिका पादुकोण की जोड़ी लेकिन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App